होम / मलाइका अरोड़ा मिनी स्कर्ट में स्टनिंग लुक में दिखी, फैंस बोले-आइकन ऑफ ब्यूटी

मलाइका अरोड़ा मिनी स्कर्ट में स्टनिंग लुक में दिखी, फैंस बोले-आइकन ऑफ ब्यूटी

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 7, 2022, 12:40 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai):

बॉलीवुड की छैया-छैया गर्ल मलाइका अरोड़ा अपने फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाती है। बता दें कि उम्र के 48वें पड़ाव पर भी अभिनेत्री फिटनेस के मामले में कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती है। वहीं बड़े पर्दे की ग्लैमरस दीवा मलाइका अरोड़ा हमेशा से ही लोगों के बीच उनकी फिटनेस और बोल्ड अंदाज के चलते ही छाई रहती हैं।

वैसे बता दें कि अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अभिनेत्री अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो अक्सर शेयर करती रहती है। वहीं मलाइका बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ भी अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। वहीं पिछले काफी समय से अदाकारा को उनकी पर्सनल लाइफ के कारण भी लाइमलाइट मिल रही है।

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपने लेटेस्ट तस्वीरें

Malaika Arora photo
Malaika Arora photo
बता दें कि अभी हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिनमें वो किस यंग गर्ल की तरह दिख रही हैं। वहीं इन फोटोज में अदाकारा को क्रॉप्ड पिंक शर्ट और मैचिंग हाई-वेस्ट मिनी स्कर्ट में देखा जा सकता है। एक्ट्रेस की इस शर्ट और स्कर्ट में गोल्डन बटन की डिटेलिंग का डिजाइन दिया गया है।
Malaika Arora shared photo on Instagram
Malaika Arora shared photo on Instagram
इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया और कर्ली ओपन हेयर स्टाइल रखा है। जैसा कि आप देख सकते है इस खूबसूरत आउटफिट के साथ मलाइका ने मैचिंग बैली भी पेयर किए हैं। आखिर में बता दें कि मलाइका के फैंस को उनकी ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं, इसलिए वो उनकी तारीफ में कमेंट एंड लाइक्स किए जा रहे हैं।

फैंस को पसंद आई मलाइका की तस्वीरें

Malaika Arora pics
Malaika Arora pics
मलाइका इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं और उनका यह अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है । फैंस मलाइका की इन तस्वीरों पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-‘वॉउ’ वहीं एक अन्य यूजर ने आग वाली इमोजी बनाकर प्रतिक्रिया दी है। इसके अलावा लाखो लोगो ने मलाइका की इस फोटो को खूब पसंद किया। सोशल मीडिया पर मलाइका की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही है।
मलाइका की इन फोटोज को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह किसी होटल की लॉबी में खड़े होकर पोज दे रही हैं। कुछ तस्वीरों में मलाइका को डांस स्टैप करते हुए भी देखा जा रहा है। हाल ही में मलाइका अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ एक फैशन शो में पहुंचीं, जहां अभिनेता ने रैंप वॉक किया। मलाइका प्लंजिंग नेकलाइन के साथ स्टनिंग गाउन में नजर आईं। दर्शकों के बीच बैठकर उन्होंने अर्जुन का उत्साह भी बढ़ाया।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT