होम / ‘जुग जुग जियो’ की सक्सेस पार्टी में वरुण-कियारा समेत कई स्टार्स हुए शामिल, तस्वीरें हुई वायरल

‘जुग जुग जियो’ की सक्सेस पार्टी में वरुण-कियारा समेत कई स्टार्स हुए शामिल, तस्वीरें हुई वायरल

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 7, 2022, 12:07 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai):

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन और कियारा आडवाणी की हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘जुग जुग जियो’ ने बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है। ऐसे मे फिल्ममेकर करण जौहर द्वारा फिल्म के हिट होने की खुशी में अपने घर पर एक सक्सेस पार्टी रखी। बता दे कि इस पार्टी में कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नीतू कपूर और अनिल कपूर समेत फिल्म के बाकी सितारें भी शामिल हुए। इस सक्सेस पार्टी के दौरान सभी ने जमकर मस्ती की है। बॉलीवुड स्टार नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया पर पार्टी की एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें फिल्म के सभी सितारें पार्टी को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

सक्सेस पार्टी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई

Jug jugg Jeeyo
Jug jugg Jeeyo

आपको बता दे कि इस सक्सेस पार्टी की एक तस्वीर अपने इंस्टा पर पोस्ट की है, जिसमें ‘जुग जुग जियो’ की पूरी टीम नागिन पोज देती नजर आ रही है। तस्वीर देखकर सबकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है। एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जुग जुग जियो को आपने जो प्यार दिया उसके लिए सभी का शुक्रिया।’

एक्टर वरुण धवन ने भी अपने इंस्टा पर पोस्ट की

Jug jugg Jeeyo party photo
Jug jugg Jeeyo party photo

बता दें कि पार्टी की कुछ तस्वीरें बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी अपने इंस्टा पर पोस्ट की हैं। जहां एक तस्वीर में करण जौहर, अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा, वरुण धवन और फिल्म के बाकी मेंबर्स के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरे तस्वीर में सभी नागिन पोज देते दिख रहे हैं।

बता दें कि फिल्ममेकर द्वारा आयोजित इस सक्सेस पार्टी में फिल्म में अहम भूमिका निभाने वाले एक्टर मनीष पॉलऔर प्राजक्ता कोली भी नजर आए। सोशल मीडिया पर ‘जुग जुग जियो’ की इस सक्सेस पार्टी की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रही है।

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT