सोनम कपूर की डिलीवरी डेट से पहले हुई तबियत खराब, फोटो शेयर कर लिखा-कई बार प्रेग्नेंसी खूबसूरत नहीं होती

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर जल्द ही मां बनने वाली हैं। बता दें कि सोनम कपू की डिलीवरी डेट नजदीक है ऐसे में फिलहाल वे आराम कर रही हैं। वैसे आपको बता दें कि उनकी तबियत ठीक नहीं हैं। वहीं सोनम इससे पहले भी अपनी प्रेग्नेंस के अनुभव फैंस के साथ शेयर करती रही हैं। सोनम ने कहा था कि प्रेग्नेंसी में हर दिन हर पल नया होता है। मूड स्विंग होते हैं। कभी आप बहुत खुश होते हैं। कभी आप बेवजह उदास होते हैं।

सोनम कपूर ने शेयर की अपनी लेटेस्ट फोटो

Sonam Kapoor
Sonam Kapoor

हाल ही में सोनम कपूर ने अपने लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें वो बिस्तर पर लेटी हुई हैं। उनके पैर दिखाई दे रहे हैं। उनमें काफी सूजन आ चुकी है। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कितने कष्ट में हैं। इस फोटो को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा- कई बार प्रेग्नेंसी खूबसूरत नहीं होती है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सोनम की डिलीवरी अगस्त में होगी। नन्हें मेहमान के आने की घर पर पूरी तैयारी की जा रही है।

बेबी शॉवर के प्रोग्राम को किया था कैंसिल

बीते दिनों खबर सामने आई थी कि सोनम कपूर के लिए ग्रैंड बेबी शॉवर पार्टी का आयोजन किया है लेकिन पार्टी के एक दिन पहले ही सभी तैयारियां कैंसिल करनी पड़ी। कहा गया था कि मुंबई में बढ़ते कोरोना वायरस के केस को देखते हुए कपूर परिवार ने इस पार्टी को कैंसिल किया था। खास बात यह थी कि यह सेरेमनी सोनम कपूर की मौसी कविता सिंह के घर पर होने वाली थी। जो बैंडस्टैंड में स्थित है।

2018 में की थी बिजनेसमैंन आनंद आहूजा से शादी

सोनम कपूर ने 8 मई 2018 को बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधीं। उन्होंने इस साल मार्च में इंस्टाग्राम पर एक मैटरनिटी फोटोशूट के साथ अपनी प्रेगनेंसी की घोषणा की। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, चार हाथ। आपको सबसे अच्छे से उठाने के लिए हम इंतजार नहीं कर सकते हैं। दो दिल। वह हर कदम पर आपके साथ रहेंगे। एक परिवार। जो आपको प्यार और समर्थन करेगा। हम आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

Latest news
Related news