होम / ऋतिक रोशन ने शुरु की 'फाइटर' की तैयारी, सुपरटोन्ड बॉडी में दिखे एक्टर

ऋतिक रोशन ने शुरु की 'फाइटर' की तैयारी, सुपरटोन्ड बॉडी में दिखे एक्टर

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 5, 2022, 12:22 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):

बॉलीवुड के माचोमैंन ऋतिक रोशन इन दिनों सबा आजाद के साथ अपनेी रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है। वहीं अभिनेता ने इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी फाइटर को लेकर भी बिजी हैं। वैसे आपको बता दें कि ऋतिक रोशन बॉलीवुड के उन एक्टर्स में शुमार हैं, जिनकी फिटनेस की दुनिया कायल है।

Hrithik Roshan pic
Hrithik Roshan pic

वो खुद को फिट रखने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ते हैं और उनकी अगली फिल्म ‘फाइटर’ में उनकी टोन्ड बॉडी फिर से नजर आएगी। ऐसे बता दें कि अभिनेता अपनी ‘विक्रम वेधा’ की शूटिंग खत्म करने के बाद अब वो फिर से फाइटर मोड में गए हैं। वो जल्द ही तैयारी शुरू करने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी एक शर्टलेस थ्रोबैक फोटो भी शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर छा गई है और इसे देख हसीनाओं का दिल पिघल गया है।

ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

Hrithik Roshan photo
Hrithik Roshan photo

आपको बता दें कि ऋतिक रोशन हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर कीं। इसमें वो शर्टलेस हैं। बाइसेप्स से लेकर एब्स तक, सबकुछ साफ-साफ दिख रहा है। कुल मिलाकर कहें कि उनकी सुपरटोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट हो रही है। वो ट्रैक पर हैं। रनिंग कर रहे हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने अपने पोस्ट में Kris Gethin को टैग किया और कैप्शन में लिखा, ‘क्या तुम तैयार हो? हीही। मैं नहीं। अब फाइटर मोड में लौटना है। थ्रोबैक।’

ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने किया ये कॉमेंट

बता दें कि ऋतिक ने जैसे ही अपनी ये फोटोज शेयर कीं, ये देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गईं। फैंस तो क्या सिलेब्स भी उनकी फिटनेस को देख दंग रह गए। खुद को सुपरफिट रखने वाले एक्टर टाइगर श्रॉफ ने भी कॉमेंट बॉक्स में फायर वाला इमोजी बनाया तो ऋतिक की कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी खुद को कॉमेंट करने से रोक नहीं पाईं। उन्होंने बॉयफ्रेंड को निंजा बताते हुए कहा कि तुम पैदा ही एकदम तैयार हुए थे।

‘फाइटर’ रिलीज डेट

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण पहली बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। इसलिए फैंस इस मूवी से जुड़ी एक-एक अपडेट जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। बताया जा रहा है कि इस मूवी में अनिल कपूर भी हैं। इसे सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं और ये 28 सितंबर 2023 को रिलीज होगी। इसके अलावा ‘फाइटर’ मूवी के अलावा ऋतिक रोशन के पास एक्शन-थ्रिलर मूवी ‘विक्रम वेधा’ भी है। इसमें उनके साथ सैफ अली खान भी हैं। ये इसी नाम की तमिल मूवी का हिंदी रीमेक है। तमिल मूवी में आर माधवन और विजय सेतुपति थे।

Tags:

लेटेस्ट खबरें