पलक तिवारी डब्बू रतनानी के फोटोशूट में रेड बॉडीकॉन ड्रेस में दिखी गार्जियस, देखें तस्वीरें

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai):

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी बोल्ड अंदाज के चलते हमेशा चर्चा में रहती हैं। बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली पलक तिवारी की तस्वीरों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। वैसे पलक तिवारी ने कम समय में अपनी पहचान बना ली है और उनकी सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोविंग हैं। वहीं अब लेटेस्ट जानकारी के अनुसार पलक तिवारी ने अपना फोटोशूट कराया है जिसपर फैंस दिल हार बैठे हैं।

डब्बू रतनानी के लिए कराया पलक तिवारी ने फोटोशूट

Palak Tiwari pic
Palak Tiwari pic

आपको बता दें कि पलक तिवारी ने सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है। वो रेड कलर के बॉडीकॉन स्ट्रीप्ड आउटफिट में बेहद ग्लैमरस दिख रही हैं। किसी भी सेलेब के लिए डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट कराना हमेशा खास होता है। पलक की स्माइल उनकी खुशी को दिखा रही हैं। वहीं  पलक ओपन हेयर लुक में बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं। उन्होंने गले में एक पतली सी चेन पहनी है। उनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं फैंस

Palak Tiwari
Palak Tiwari

बता दें कि पलक तिवारी की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, आप बहुत ग्लैमरस और क्यूट दिख रही हैं। एक और यूजर ने लिखा, ‘कितनी प्यारी मुस्कान है। आप पर ये ड्रेस कमाल लग रही हैं। बहुत अच्छी लग रही है।’ एक और यूजर ने लिखा, आप किसी बॉलीवुड हीरोइन से कम नहीं है। एक और यूजर ने लिखा, आप अपनी मां की तरह खूबसूरत हैं। बता दें कि पलक तिवारी की तस्वीर पर यूजर्स दिल और आग वाला इमोजी शेयर कर रहे हैं।

सलमान खान की भाईजान में नजर आएंगी पलक तिवारी

वैसे आपको जानकारी के लिए बता दें कि पलक तिवारी, सलमान खान की फिल्म भाईजान में नजर आएंगी। वहीं लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पलक तिवारी को खुद सलमान ने चुना है। वह जस्सी के साथ नजर आएंगी और फिल्म में उनका एक अद्भुत ट्रैक है। वह शूटिंग में शामिल हो गई हैं। हालांकि इसे लेकर पलक या टीम की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। वैसे आपको बता दें कि पलक तिवारी ने अपने म्यूजिक वीडियो बिजली के साथ हार्डी संधू के साथ इंडस्ट्री से खासा लोकप्रियता हासिल की। वहीं  पलक ने सलमान और आयुष की फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रुथ के सेट पर सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था। पलक ने बिग बॉस 15 में सुपरस्टार सलमान खान के साथ मंच भी साझा किया था।

Latest news
Related news