‘काफी विद करण 7’ में शाहिद को लेकर करीना कपूर ने कही ये बात, वायरल हुआ वीडियो

इंडिया न्यूज़,TV News (Mumbai):

बॉलीवुड के निर्माता निर्देशक करण जौहर इन दिनों अपने चैट कॉफी विद करण के 7 वें सीजन को लेकर चर्चा में है। बता दें कि इस शो में हाल ही में शो में आमिर खान और करीना कपूर मेहमान बनकर आए थे। वहीं दोनों स्टार्स ने करण के शो में कई खुलासे किए थे। अब हाल ही में करण जौहर ने इसकी एक झलक शेयर की है।

करण जौहर शो में करीना से तीखे सवाल करते आए नजर

दरअसल हाल ही में शो का नया प्रोमो शेयर किया गया है। इसमें करण जौहर, करीना कपूर से तीखे सवाल पूछते नजर आए। फिल्म मेकर ने पूछा कि, शाहिद कपूर  की पार्टी में कौन इनवाइटेड नहीं होगा? इस पर एक्ट्रेस ने थोड़ा रुक कर जवाब देते हुए कहा कि, शायद मैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

करण ने शाहिद को बताया करीना का पूर्व पति

वैसे बता दें कि इतना ही नहीं करण जौहर ने शाहिद कपूर को एक्ट्रेस का एक्स हस्बैंड तक बता दिया। दरअसल, करण ने कहा कि बेबो, आप इस शो में कई बार आ चुकी हैं। कभी अपने पति के साथ, कभी अपने पूर्व पति के साथ, इतना कहते ही करण ने अपनी गलती ठीक करते हुए कहा कि, पूर्व पति नहीं, माफ करें। वह अपने पूर्व प्रेमी के साथ यहां आ चुकी हैं।

करीना कपूर का शाहिद कपूर के साथ अफेयर था

आपको जानकारी के लिए बता दें सैफ अली खान से शादी से पहले करीना, शाहिद कपूर को डेट कर रही थीं। दोनों का अफेयर काफी चर्चित था। लेकिन फिल्म ‘जब वी मेट’ के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया। अभी दोनों स्टार्स अपनी-अपनी लाइफ में बेहद खुश हैं।

Latest news
Related news