सलमान खान ने बिजी शेड्यूल के बीच काम से लिया ब्रेक, इस जगह रेस्ट कर रहे हैं एक्टर

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai):

बी टाउन के दबंग एक्टर सलमान खान इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं। वहीं अब ताजा जानकारी के अनुसार अब सलमान ने काम से ब्रेक  ले लिया है और भाईजान इन दिनों आराम फरमा रहे हैं। वैसे बता दें कि बीते काफी दिनों से सलमान चर्चा में थे। दरअसल, जून महीने में उनको जान से मारने की धमकी मिली थी। इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी थी। वहीं, उन्होंने भी अपने स्तर अपनी सुरक्षा के लिए जरूरी कदम उठाए हैं। उधर, सलमान खान काफी समय से अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी थे। अब खबर आ रही है कि उन्होंने काम से ब्रेक लिया है और दुबई में आराम कर रहे हैं।

सलमान खान ने रेस्ट करने का बनाया मन

Salman-Khan photo
Salman-Khan photo

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान ने अपने काम से ब्रेक लिया है और इस समय दुबई में आराम कर रहे हैं। पहले खबरें आई थीं कि वह काम के सिलसिले में दुबई गए हैं लेकिन ऐसा नहीं है, वह आराम करने के लिए वहां गए हैं। सलमान खान पिछले कुछ महीने से लगातार फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग कर रहे थे और फिर फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ (भाईजान) की शूटिंग में बिजी हो गए। अब उन्होंने काम से ब्रेक लिया और कुछ दिन रेस्ट करने का मन बनाया है। गौरतलब है कि बीते दिनों सलमान खान एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे।

सलमान खान वर्कफ्रंट

वैसे आपको बता दें कि सलमान खान जल्द ही मुंबई लौटेंगे और फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के अगले शेड्यूल पर काम शुरू करेंगे, जो सितंबर में शुरू होना है। वहीं, सलमान खान टीवी पर डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए’ को प्रोड्यूस कर कर रहे हैं और वह अपने पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ को भी होस्ट करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बिग बॉस 16’ का प्रीमियर 1 अक्टूबर को होगा। सलमान खान सितंबर के दूसरे हफ्ते में शो का प्रोमो शूट करेंगे।

सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाई गई

आपको बता दें कि सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को 5 जून को धमकी भरा लेटर मिला था। इसके बाद सलमान खान ने गन लाइसेंस के लिए अप्लाई किया था। बताया जा रहा है कि उन्हें गन लाइसेंस के लिए स्वीकृति दे दी गई है। बताते चलें की बीते दिनों खबर आई थी सलमान खान ने अपनी कार को भी अपग्रेड कर दिया है। अब वह बुलेटप्रूफ लैंड क्रूजर कार से चलेंगे।

Latest news
Related news