होम / फ्रेंडशिप डे 2022 के मौके पर अनुपम खेर ने रजनीकांत संग फोटो शेयर की, एक्टर ने लिखा स्पेशल नोट

फ्रेंडशिप डे 2022 के मौके पर अनुपम खेर ने रजनीकांत संग फोटो शेयर की, एक्टर ने लिखा स्पेशल नोट

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 7, 2022, 1:35 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai):

बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इन दिनों वो अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। वहीं अब उनकी एक खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों की मुस्कुराहट फैंस का दिल चुरा रही हैं।

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

Anupam Kher Friendship Day 2022
Anupam Kher Friendship Day 2022

आपको बता दें कि अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है और अपनी हर खबर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल हीं में एक्टर ने अपनी और रजनीकांत की एक फोटो शेयर की हैं जिसे शेयर करते हुए उन्होंने एक प्यारा कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, ‘मेरे दोस्त @rajinikanth  जैसा ना कोई था, ना कोई है और ना कोई होगा! बहुत अच्छा लगा आज मिलके। जय हो! इसी के साथ उन्होंने खुशी वाली इमोजी भी बनाई।’

फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

आपको बता दें कि इस फोटो पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं और दोनों पर प्यार लुटा रहे। आप फोटो में देख सकते है कि, अनुपम खेर ने हाथ में किताब ले रखी हैं और रजनीकांत व्हाइट कुर्ते में सिंपल अंदाज में दिख रहे हैं। इस फोटो पर फैंस खूब रिएक्शन दे रहे हैं और दोनों पर प्यार लुटा रहे हैं। एक मीडिया यूजर ने लिखा, बहुत सुंदर। एक अन्य यूजर ने लिखा, दो दिग्गज एक्टर एक ही फ्रेम में। वहीं हाल ही में अनुपम खेर, एसएस राजामौली और उनकी पत्नी रमा राजामौली से उनके घर पर मिले थे जिनकी तस्वीर भी खूब वायरल हुई थी।

स्टार्स वर्कफ्रंट

अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘इमरजेंसी’ के साथ-साख टॉलीवुड स्टार रवि तेजा की फिल्म ‘टाइगर नागेश्वर राव’ में एक अहम किरदार निभाने वाले है। इसी के साथ वो तेलुगू फिल्म ‘कार्तिकेय-2’ में दिखाई देंगे। वहीं रजनीकांत की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म ‘जेलर’ में नजर आएंगे।

 

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT