‘दृश्यम 2’का हाई वोल्टेज टीजर रिलीज़, मर्डर-मिस्ट्री में फंसे दिखे अजय देवगन

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2’  का बीते दिन फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया गया था, जिसको देख फैंस की एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है। वही अब हाल ही में ‘दृश्यम 2’  का टीजर रिलीज किया गया है, जो रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर पर छा गया है और इसने कुछ ही मिनटों में 133,748 व्यूज हासिल कर लिए हैं। बता दें कि ‘दृश्यम’ के सुपरहिट होने के बाद से ही ‘दृश्यम 2’ का क्रेज पैंस में छाया हुआ है।

अजय देवगन ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया टीज़र

आपको बता दें अजय देवगन  ने अपने इंस्टाग्राम पेज से इस टीजर को साझा किया है। इस पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘विजय और उसके परिवार की कहानी तो याद होगी ना आपको? कि याद दिलाए..#Drishyam2 सिनेमाघरों में 18 नवंबर, 2022 को’। 1 मिनट 22 सेकण्ड के इस टीजर में विजय यानि अजय देवगन अपने परिवार की सुरक्षा की खातिर हर जोखिम उठा रहे हैं। हालांकि अजय देवगन साजिशों के घेरे में घिरते नजर आ रहे हैं।

दृश्यम 2 रिलीज़ डेट

वैसे‘दृश्यम 2’  मर्डर-मिस्ट्री से भरपूर है, जिसमें एक बार फिर विजय सलगांवरकर का केस खुलने जा रहा है। इस फिल्म में अजय देवगन के अलावा अक्षय खन्ना, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर और इशिता दत्ता मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे।  फिल्म का निर्देशन अभिषेक पाठक ने किया है। ये मूवी दिवाली के मौके पर यानी 18 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Latest news
Related news