‘इमरजेंसी’ से सतीश कौशिक का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट, निभाएंगे ये रोल

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर काफी चर्चा में है। अब मेकर्स ने इस फिल्म से सतीश कौशिकका फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया है। लुक देखकर फैंस में हलचल तेज हो गई है।

कंगना ने शेयर किया पोस्टर

Kangana shares first look poster of Satish Kaushik
Kangana shares first look poster of Satish Kaushik

कंगना रनौत ने ‘इमरजेंसी’ से सतीश कौशिक का दमदार पोस्टर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। सतीश कौशिक फिल्म में राजनेता जगजीवन राम का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। लुक में आप देख सकते हैं कि, इस पोस्टर वो खादी की टोपी और जैकेट पहने नजर आ रहे हैं साथ ही उन्होंने चश्मा लगाया हुआ है और उनका मेकअप भी इस तरह से किया गया है जिसे देखकर कह सकते हैं कि वो एकदम जगजीवन राम की तरह ही लग रहे हैं।

राजनेता जगजीवन राम का किरदार निभाएंगे सतीश कौशिक

वही कंगना रनौत  ने सतीश कौशिक के पोस्टर को शेयर करते हुए एक स्पेशल नोट भी लिख हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि, ‘अंतिम लेकिन कम नहीं। प्रतिभा के पावरहाउस  सतीश कौशिक को जगजीवन राम के रूप में आपातकाल में पेश करते हुए, बाबूजी के नाम से लोकप्रिय, वो भारतीय राजनीतिक इतिहास में सबसे सम्मानित राजनेताओं में से एक थे।’ वहीं इस पोस्टर देखने के बाद फैंस सतीश कौशक का रोल देखने की इच्छा जाहिर कर रहे हैं।  कंगना रनौत  ‘इमरजेंसी’ में एक्ट्रेस पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में देखी जाएंगी। बता दे फिल्म में 25 जून 1975 को देश में लगी इमरजेंसी के हालातों को दिखाएगी।

Latest news
Related news