सलमान खान के हाथ लगा अली अब्बास जफ़र का बड़ा प्रोजेक्ट, एक्शन मोड में फिर से आएंगे नजर

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

बी टाउन दबंग एक्टर सलमान खान इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं। बता दें कि सलमान खान और डायरेक्टर अली अब्बास जफर की जोड़ी जब भी साथ आती है तो पर्दे पर सुपरहिट साबित होती है। जानकारी के लिए आपको बता दें दोनों की जोड़ी ने सुल्तान, टाइगर जिंदा है और भारत जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्में दी है। वहीं अब लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो तो एक फिर दोनों साथ आ सकते है। कहा जा रहा है अली अब्बस जफर ने सलमान के साथ एक बिग एक्शन फिल्म प्लान की है।

फिलहाल वह स्क्रिप्ट पर काम कर रहे है और जल्द ही इसे लेकर सलमान से मुलाकात करेंगे। आपको बता दें अली अब्बस जफर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्होंने एक बिग बजट फिल्म की प्लानिंग की है, जिसे वह सलमान के साथ करना चाहते है। यह एक जबरदस्त एक्शन होगी। बता दें कि जफर अपने पहले के कमिटमेंट की वजह से यश राज फिल्म्स की एक्शन-थ्रिलर टाइगर फ्रेंचाइजी के तीसरे पार्ट को डायरेक्ट नहीं कर पाए, हालांकि, वह इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है।

अली अब्बस जफर निर्देशित जोगी जल्द होगी रिलीज

वहीं अली अब्बास जफर ने कहा इंटरव्यू के दौरान कहा- अपने प्लान वर्क कमिटमेंट के कारण मैं यशराज की टाइगर 3 डायरेक्ट नहीं कर पाया लेकिन इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हूं। इस फिल्म में काफी मजा आने वाला है। आपको बता दें कि जफर ने सलमान की टाइगर जिंदा है डायरेक्ट की थी, जो बॉक्स आॅफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग अरब कंट्री में हुई थी। वहीं, बात उनके वर्कफ्रंट की करें तो उनकी फिल्म जोगी आने वाली है। दिलजीत दोसांझ वाली ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज होगी। इसके अलावा वे अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां कर रहे है, जिसकी शूटिंग जल्दी ही शुरू होगी।

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Latest news
Related news