होम / फिल्म ‘गुड बाय’ का गाना ‘जय काल महाकाल’ रिलीज, सोशल मीडिया पर छा गया सॉन्ग

फिल्म ‘गुड बाय’ का गाना ‘जय काल महाकाल’ रिलीज, सोशल मीडिया पर छा गया सॉन्ग

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 13, 2022, 2:23 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन एक बार फिर पर्दे पर तहलका मचाने वाले हैं। दरअसल अमिताभ बच्चन फिल्म ‘गुड बाय’ में नजर आएंगे जिसका फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। बता दें फिल्म में साउथ की टॉप एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी दिखाई देंगी। वहीं अब फिल्म का गना ‘जय काल महाकाल’ रिलीज हो गया है जो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया।

फैंस को पसंद आया ये सॉन्ग

आपको बता दें कि फैंस को यह गाना बेहद पसंद आ रहा है। इस गाना में लोगों की भावनाओं को दिखाया दिखाया गया है। गाने को अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ह्यचारो तरफ गूंज रही है #Jaikal Mahakal’ की धुन! इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। गाने ने सोशल मीडिया का पारा इतना हाई कर दिया की लोगों के जहन में गूंज रहा है। कुछ दिन पहले इसका ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसके बाद फैंस में फिल्म देखने की एक्साइटमेंट पहले से कई गुना बढ़ गई है। इतना ही नहीं ऐसा पहली बार है जब अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

‘गुड बाय’ रिलीज डेट

Goodbye song
Goodbye song

‘गुड बाय’ फिल्म को विकास बहल ने लिखा और डायरेक्ट किया गया है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना के साथ-साथ नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी और सुनील ग्रोवर जैसे सितारे हैं। ये अमित त्रिवेदी के संगीत के साथ एकता कपूर द्वारा सह-निर्मित है। वहीं इसकी शूटिंग इस साल जून में खत्म हुई और अब ये 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Tags:

लेटेस्ट खबरें