आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्डा’ हुई ऑनलाइन लीक, फिल्म की कमाई पर पड़ेगा असर

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर चर्चा में है। बता दें कि एक्टर की मचअवेटेड फिल्म लाल सिंह चड्ढा सिनेमाघरों में आज रिलीज हो गई है। वहीं अब फिल्म को लेकर लोगों के मिक्स्ड रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। हालांकि, ज्यादातर लोगों को आमिर की फिल्म पसंद आ रही है।

वहीं कई सेलेब्स से लेकर कई फैंस तक फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं। वैसे बता दें कि इस फिल्म में आमिर की एक्टिंग की भी काफी सराहना हो रही है। लेकिन अब फिल्म से जुड़ी ताजा खबर के अनुसार आमिर खान को जबरदस्त झटका लग सकता है दरअसल उनकी यह फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है।

ऑनलाइन लीक हुई लाल सिंह चड्ढा

बता दें कि आमिर की लाल सिंह चड्डा को लेकर पहले ही सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ट्रेंड था। वहीं अब आमिर खान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। आमिर की ड्रीम प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा आज ही रिलीज हुई है और अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि फिल्म आॅनलाइन लीक हो गई है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, लाल सिंह चड्ढा को Tamilrockers, movierulzऔर पाइरेसी बेस्ड कई वेबसाइट पर लीक कर दी गई है। वहीं Telegram पर भी फिल्म के लीक होने की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि कुछ टेलीग्राम ग्रुप्स पर फिल्म को फ्री में डाउनलोड करने के आॅप्शन में दिए जा रहे हैं।

रक्षा बंधन के साथ क्लैश हुई लाल सिंह चड्डा

आपको बता दें कि रिलीज के दिन ही फिल्म के लीक होने से लाल सिंह चड्ढा के बिजनेस को नुकसान हो सकता है। वहीं आमिर खान ने अपने फैंस से रिक्वेस्ट की थी कि वो उनकी फिल्म देखने थिएटर्स जरूर जाएं। ऐसे में फिल्म के लीक होने से लोग इसे ऑनलाइन देखेंगे तो सीधा असर फिल्म की कमाई पर पड़ेगा। लेकिन ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब कोई फिल्म ऑनलाइन लीक हुई है। इससे पहले भी कई फिल्में लीक हो चुकी हैं। वैसे बता दें कि आमिर खान की इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की रक्षा बंधन के साथ क्लैश हो रहा है। अब देखते हैं किस फिल्म को दर्शकों का ज्यादा प्यार मिलता है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Latest news
Related news