‘कपिल शर्मा शो’ को चंदन प्रभाकर ने इस वजह से छोड़ा, एक्टर ने किया ये खुलासा

इंडिया न्यूज़,TV News (Mumbai) :

टीवी का सुपरहिट कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ अपने नए सीजन के साथ टीवी पर धमाकेदार वापसी कर चुका है। वहीं बता दें कपिल शर्मा ने छोटे से ब्रेक के बाद एक बार फिर से टीआरपी लिस्ट में खलबली मचा दी है। कपिल शर्मा का नया लुक लगातार फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच रहा है। शो में कपिल शर्मा के साथ सुमोना चक्रवर्ती, कीकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह जैसे सितारे भी शो में धांसू एंट्री कर चुके हैं। ‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले एपिसोड में चंदन प्रभाकर भी लोगों को हंसाते दिखे थे। जिसके बाद खबर आई कि चंदन प्रभाकर ने रातों रात द कपिल शर्मा शो को छोड़ दिया है।

इस वजह से लिया चंदन प्रभाकर ने शो से ब्रेक

दरअसल चंदन प्रभाकर के ‘द कपिल शर्मा शो’ के शो छोड़ने की खबर ने खलबली मचा दी थी। अब ऐसे में इसी बीच चंदन प्रभाकर ने खुलासा किया है कि वो कपिल शर्मा शो के शो से अचानक क्यों गायब हो गए। हाल ही में एक इंटरव्यू में चंदन प्रभाकर ने कहा, ‘मैं बीते 5 सालों से द कपिल शर्मा शो का हिस्सा हूं। समय की कमी होने की वजह से मैंने ‘द कपिल शर्मा शो’ से ब्रेक लेने का फैसला किया है।’

आगे चंदन प्रभाकर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि लंबे समय से मैं ‘द कपिल शर्मा शो’ में काम कर रहा हूं। मैं इस शो की वजह से बाकी प्रोजेक्ट्स पर ध्यान नहीं दे पा रहा था। बाकी प्रोजेक्ट्स में काम करना भी काफी जरूरी है। मैं किसी वेब शो में काम करने की कोशिश कर रहा हूं। इसके अलावा मैं अपने परिवार को समय भी देना चाहता हूं।’  मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि द कपिल शर्मा शो के सेट पर कपिल शर्मा और चंदन प्रभाकर के बीच लड़ाई हो गई है। हालांकि चंदन प्रभाकर ने इस खबर को खारिज कर दिया है।

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Latest news
Related news