होम / माधुरी दीक्षित स्टारर ‘मजा मा’ का ‘बूम पड़ी’ सॉन्ग आउट, गरबा डांस करती दिखी एक्ट्रेस

माधुरी दीक्षित स्टारर ‘मजा मा’ का ‘बूम पड़ी’ सॉन्ग आउट, गरबा डांस करती दिखी एक्ट्रेस

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 16, 2022, 11:47 am IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। आपको बता दे की बीते दिन धक-धक गर्ल की अगली फिल्म ह्यमजा माह्ण का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। अब हाल ही में मजा मा के मेकर्स ने फिल्म का पहला गाना बूम पड़ी रिलीज कर दिया है। माधुरी का ये गाना आते के साथ ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस गाने में एक्ट्रेस को गरबा डांस करते हुए देखा जा रहा है।

प्राइम वीडियो इंडिया ने अपने यूट्यूब अकांउट से रिलीज किया सॉन्ग

आपको बता दे कि प्राइम वीडियो इंडिया ने अपने यूट्यूब अकांउट से ह्यबूम पड़ीह्ण गाने को रिलीज किया है। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं माधुरी गुजराती लहंगा-चोली पहन त्योहारों के रंग में रगी नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस फुल ऑफ एनर्जी और उमंगों के साथ गरबे  की  रात का जश्न मना रही हैं। बता दें कि ह्यबूम पड़ीह्ण गाने को Shreya Ghoshal  और Osman Mir ने अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के बोल Priya Saraiya ने दिए हैं और इस गाने को Souumil & Siddharth ने संगीत से सजाया है।

फिल्म  ह्यमजा माह्ण रिलीज डेट

ह्यमजा माह्ण एक फैमिली फिल्म हैं, जो त्योहार और शादी की कहानी पर आधारित है। आनंद तिवारी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में माधुरी के अलावा गजराज राव, ऋत्विक भौमिक, बरखा सिंह, सृष्टि श्रीवास्तव, रजित कपूर, शीबा चड्ढा, सिमोन सिंह, मल्हार ठाकर और निनाद कामत जैसे दमदार कलाकार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को प्रोड्यूस लियो मीडिया कलेक्टिव और अमृतपाल सिंह बिंद्रा कर रहे हैं।  रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म में माधुरी दीक्षित समलैंगिक महिला का रोल अदा करती नजर आएंगीं। आखिर में बता दें कि ये फिल्म 6 अक्टूबर 2022 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

लेटेस्ट खबरें