फिल्म ‘बबली बाउंसर’ का गाना ‘ले सजना’ रिलीज, प्यार में मदहोश नजर आई तमन्ना भाटिया

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

तमन्ना भाटिया स्टारर अपकमिंग फिल्म ‘बबली बाउंसर’ काफी  सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें बीते दिनों ‘बबली बाउंसर’ का पोस्टर लुक और पहला गाना रिलीज किया जा चुका है, जिसको देख फैंस में फिल्म के प्रति दिलचस्पी पैदा हो गई है। अब इस फिल्म के मेकर्स ने ‘बबली बाउंसर’ का दूसरा गाना ‘ले सजना’ लॉन्च कर दिया है, जो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

सॉन्ग ‘ले सजना’ का म्यूजिक तनिष्क बागची ने दिया है

तमन्ना भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस बात की जानकारी साझा की है। एक्ट्रेस ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘एक तरफा प्यार की बात ही कुछ और होवे है??’। ‘ले सजना’ गाने में तमन्ना को अभिषेक बजाज के प्यार में डूबे हुए देखा जा सकता है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस अपने प्यार के लिए हर इम्तिहान से गुजरने को तैयार हैं। 1 मिनट 59 सेकण्ड के इस गाने को Altamash Faridi ने अपनी आवाज दी है।
जबकि गाने के बोल तनिष्क बागची ने लिखे हैं और गाने का म्यूजिक भी तनिष्क बागची ने ही दिया है। इस गाने को रिलीज हुए सिर्फ 2 घंटे ही बीते हैं और इस पर अब तक 58,972 व्यूज आ चुके हैं। आखिर में बता दें ‘बबली बाउंसर’ उत्तर भारत के वास्तविक ‘बाउंसर टाउन’, असोला फतेपुर पर आधारित कहानी है। फिल्म में तमन्ना के अलावा सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद भी अहम रोल में दिखेंगे। ये फिल्म 23 सितंबर, 2022 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज होने वाली है।
Latest news
Related news