होम / कियारा आडवाणी को ‘भूल भुलैया 2’ के बाद मिला बिग प्रोजेक्ट, इस निर्देशक के ऑफिस पर हुईं स्पॉट

कियारा आडवाणी को ‘भूल भुलैया 2’ के बाद मिला बिग प्रोजेक्ट, इस निर्देशक के ऑफिस पर हुईं स्पॉट

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 18, 2022, 1:47 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भूल भुलैया 2, जुग जुग जियो जैसी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखा चुकी है।  वही एक्ट्रेस कियारा आडवाणी इन दिनों अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को डेट करने की खबरों के चलते छाई हुई हैं। अफवाहें हैं कि एक्ट्रेस इस साल के अंत में सिद्धार्थ मल्होत्रा संग शादी के बंधन में बंध सकती हैं। हालांकि अभी दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है, लेकिन दोनों को अक्सर साथ में घूमते हुए देखा जाता है।

कियारा संजय लीला भंसली के ऑफिस के बाहर स्पॉट हुई

Kiara Advani pic
Kiara Advani pic

लेकिन अब एक्ट्रेस एक वीडियो सामने आई है, जिसमें उन्हें बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के ऑफिस से आते हुए देखा जा सकता है। कियारा आडवाणी की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने शेयर किया है। वीडियो में वो व्हाइट कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। कियारा आडवाणी की इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है।

साथ ही वीडियो सामने आने के बाद से फैंस उन्हें संजय लीला भंसाली के साथ नए प्रोजेक्ट की बधाई दे रहे हैं। कियारा आडवाणी को हाल ही में मशहूर टॉक शो कॉफी विद करण के एपिसोड में शाहिद कपूर के साथ देखा गया था, जहां उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ को लेकर कई राजों का खुलासा किया। जबकि शाहिद कपूर ने कियारा-सिद्धार्थ के जल्द शादी के बंधन में बंधने के भी संकेत दिए।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगी कियारा आडवाणी

वहीं, बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो इन दिनों सत्यप्रेम की कथा की तैयारियों में जुटी हुईं हैं। इस फिल्म वो अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वो शशांक खेतान के निर्देशन में बनी रही फिल्म मेरा नाम गोविंदा में नजर आने वाली हैं। साथ ही कियारा साउथ के मशहूर निर्देशक शंकर की फिल्म आर सी 15 में नजर आने वाली हैं। साथ ही वो फिल्म मिस्टर लेले में भी अभिनेता वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका प्ले करेंगी।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Israel India Relations: ‘भारत का राजदूत और दूतावास साल 1992 तक इजरायल में क्यों नहीं था’, एस जयशंकर ने पूछा सवाल – India News
Lok Sabha elections: उंगली पर लगी स्याही दिखाइए मुफ्त जलेबी-पोहा पाईए, इंदौर में वोटरों के लिए खास पेशकश- Indianews
Haryana: घर के नींव की चल रही थी खुदाई, तभी मिलीं 300 साल पुरानी विष्णु और लक्ष्मी की मूर्तियां- Indianews
Mallikarjun Kharge: कांग्रेस अध्यक्ष बोले, ‘पीएम मोदी मुझे दें मिलने का समय, उन्हें समझाऊंगा कांग्रेस का घोषणापत्र’ – India News
Vastu Shastra: घर में लकड़ी का मंदिर है, तो वास्तु शास्त्र के इन नियमों का रखना चाहिए ध्यान- Indianews
Tesla Layoff: टेक्सास कारखाने में करीबन 2,700 कर्मचारियों की होगी छंटनी, टेस्ला के नोटिस से चला पता – India News
Vaishakh Maas 2024: वैशाख मास की शुरुआत कल से, इस महीने में ये करने से करें परहेज- Indianews
ADVERTISEMENT