होम / मीका सिंह ने खरीदा अपना प्राइवेट आइलैंड, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

मीका सिंह ने खरीदा अपना प्राइवेट आइलैंड, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 29, 2022, 1:06 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड के फेमस सिंगर मीका सिंह ने फ़िल्म इंडस्ट्री में कई गाने गाए हैं। वैसे आपको बता दे कि मीका अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं अब सिंगर से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है। दरअसल मिका सिंह ने खुद का एक प्राइवेट आइलैंड खरीदा है जिसकी चर्चा इस वक्त हर तरफ हो रही है। इतना ही नहीं मिका सिंह ने अपने प्राइवेट आइलैंड की झलक भी दिखाई है।

मीका सिंह ने 7 बोट्स और 10 घोड़े भी खरीदे

(यहाँ देखिये वीडियो)

Mika-Singh
Mika-Singh

दरअसल मीका सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो बोट चलाते हुए नजर आ रहे हैं। बोट पर एमएस भी लिखा है जिसका मतलब ‘मीका सिंह’ है। इस आइलैंड को खरीदने के बाद भारत के पहले सिंगर हैं जिन्होंने खुद का आइलैंड खरीदी है और ये सच में एक बड़ी बात है। इतना ही नहीं आइलैंड के साथ-साथ उन्होंने 7 बोट्स और 10 घोड़े भी खरीदे हैं।

फैंस कर रहे है कमेंट्स

मीका सिंह  का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर फैकमेंट्स की बौछार कर दी है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए सिंह इज किंग लिखा। इसी के साथ एक यूजर ने ग्रेट भाई लिखा। इतना ही नहीं हजारों यूजर्स ने उन्हें बधाई दी और दिल वाले इमोजी शेयर किए। आपको बता दें, अब तक इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

आपको बता दे मीका ने सिर्फ 8 साल की उम्र में ही गाना सीखना शुरू कर दिया थ। इसके बाद उन्होंने कई म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट सिखे और भजन-किर्तन करने लगे। इसके बाद उन्होंने पंजाबी में गाने गाए शुरु किए और फिर हिंदी सिनेमा में गाने गए और उनकी आवाज का जादू ऐसा चला कि वो एक बड़े सिंगर बन गए।

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ‘गॉडफादर’का ट्रेलर आउट, चिरंजीवी-सलमान एक्शन मोड में आए नजर

 

Tags:

लेटेस्ट खबरें