एकता कपूर और मां शोभा कपूर के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट, ये है पूरा मामला

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

टीवी की दुनिया की क्वीन एकता कपूर फ़िल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम है। बता दे कि एकता कपूर एक डायरेक्टर-प्रोड्यूसर हैं। हालांकि एकता कपूर अक्सर चर्चाओं में बनी रहती हैं और अब लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हो गया है। इतना ही नाम इस वारंट में एकता कपूर के साथ-साथ उनकी माता शोभा कपूर का नाम भी शामिल है।

इस सीरीज को लेकर मुसीबत में फंसी एकता

दरअसल एकता कपूर  को लेकर खबर है कि वो वेब सीरीज ‘ट्रिपल एक्स’ सीजन 2 को लेकर फंस गई हैं। एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के खिलाफ बेगूसराय न्यायालय की तरफ से गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है। दरअसल, इस सीरीज में कुछ ऐसे सीन्स दिए गए थे जिसका विरोध किया गया था जिसके बाद बिहार के बेगूसराय कोर्ट में मामला दर्ज कराया गया था और अब सैनिकों के अपमान के मामले में दोनों के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है।

एकता पर लगा ये आरोप

आपको बता दें कि एकता कपूर  पर आरोप लगा है कि, उन्होंने अपनी इस वेब सीरीज में सैनिक और उनकी पत्नियों को गलत तरीके से दिखाया गया था जिससे उनकी भावनाओं को काफी ठेस पहुंची और इसी को लेकर उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी हुआ है। इससे पहले एकता कपूर ने अपने एक इंटरव्यू में इस बारे में कहा था कि, ये गलती से हुआ था। बता दें एकता कपूर की ये वेब सीरीज साल 2020 में रिलीज की गई थी और अभ तक इसका मामले का विवाद नहीं थमा हैं।

 

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : ‘विक्रम वेधा’ और ‘पोन्नियिन सेलवन 1’के बीच होगी जबदस्त टक्कर, जाने एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

 

Latest news
Related news