ऋचा चड्डा और अली फजल 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेगे, जानें शादी से जुड़ी डिटेल्स

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपल ने पहले ही अपनी शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है और शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। अब लेटेस्ट अपडेट के अनुसार इस कपल की शादी से जुड़ी कई जानकारियां सामने आईं हैं जिनमें ड्रेस से लेकर खाने की डिश तक शामिल हैं। वही एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की रस्में 29 सितंबर से दिल्ली में शुरू होंगी और शादी के बाद मुंबई में एक शानदार रिसेप्शन दिया जाएगा।

शादी में ये होगा खास मेन्यू

आपको बता दे ऋचा चड्ढा दिल्ली की रहने वाली हैं और अपनी शादी में पूरी तरह से इसकी झलक को शामिल करना चाहती हैं। इसलिए शादी के फंक्शन्स में परोसे जाने वाले खाने का मेन्यू भी खास रखा गया है। रिपोर्ट के मुताबिक उनकी मेहंदी, संगीत और कॉकटेल फंक्शन में परोसा जाने वाला खाना शहर भर के उनके पसंदीदा व्यंजनों का मिश्रण होगा। वही सूत्रों के अनुसार राजौरी गार्डन के छोले भठूरे, नटराज की चाट, चटोरी गली का राम लड्डू और अन्य से प्रसिद्ध व्यंजन शामिल किए जायंगे।

ऐसा होगा कपल का ऑउटफिट

संगीत और कॉकटेल के लिए दो स्थानों की सजावट को खास अंदाज से पूरा किया जाएगा। ऋचा और अली को दुल्हन के रूप में देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऋचा अपने संगीत के लिए डिजाइनर राहुल मिश्रा की आउटफिट और कॉकटेल के लिए क्रेशा बजाज की डिजाइन की हुई आउटफिट पहनेंगी। वही अली ने अबू जानी-संदीप खोसला और शांतनु और निखिल (डिजाइनर जोड़ी) को दिल्ली समारोह के लिए चुना है।

176 साल पुराने क्लब में होगी रिसेप्शन 

ऋचा के मेहंदी समारोह के बारे में एक दिलचस्प जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फंक्शन उनके दोस्त के बंगले में किए जाएंगे। उनके दोस्त का ये घर उनके लिए काफी खास है क्योंकि इससे ऋचा के बचपन की कई यादें जुड़ी हैं। आपको बता दे ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपने रिसेप्शन के लिए 176 साल पुराना क्लब को चुना है। दोनों स्टार प्रतिष्ठित द ग्रेट ईस्टर्न होम में एक शादी का रिसेप्शन देंगे

,

Latest news
Related news