‘गॉडफादर’का ट्रेलर आउट, चिरंजीवी-सलमान एक्शन मोड में आए नजर

इंडिया न्यूज़,Tollywood News (Mumbai) :

साउथ मेगास्टार चिरंजीवी और सलमान खान  की ‘गॉडफादर’इन दिनों काफी सुर्खियों में है। वहीं लगातार फ़िल्म मेकर्स इस फिल्म से जुड़े अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं और अब इस फिल्म का ट्रेलर आउट हो गया हो गया है जिसने रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है।

चिरंजीवी और सलमान खान में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

आपको बता दे चिरंजीवी और सलमान खान  की इस फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते है कि दोनों का जबरदस्त बॉन्ड देखने को मिल रहा है और दोनों की दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं इस बार भी हमेशा की तरह सलमान खान का अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इतना ही नहीं दोनों की ट्यूनिंग भी फैंस को पसंद आ रही हैं।

5 अक्टूबर को रिलीज़ होगी गॉडफादर

चिरंजीवी और सलमान खान  की ‘गॉडफादर’  के ट्रेलर को सुपर गुड फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर जारी किया है जिसे अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके है। इस फिल्म में चिरंजीवी के डायलॉग बोलने का स्टाइल भी फैंस को एक्साइटेड कर रहा है। फिल्म को कोनीडेला प्रोडक्शन कंपनी और सुपर गुड फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे हैं। ‘गॉडफादर’ में चिरंजीवी और सलमान खान के साथ-साथ नयनतारा , पुरी जग्गन्नाथ , सत्या देवजैसे दमदार सितारे नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म को मोहन राजा  ने डायरेक्ट किया है जो 5 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest news
Related news