कानपुर में 14 साल के बच्चे को रॉटविलर ने नोचा, नगर निगम की टीम ने किया जब्त

इंडिया न्यूज, Kanpur News। Rottweiler scratched child In Kanpur: अकसर आपने पिटबुल नस्ल के कुत्ते के हिंसक कारनामों के बारे में सुना होगा, लेकिन पिटबुल ही नहीं रॉटविलर नस्ल के कुत्ते भी खूंखार होते हैं। जिस कारण इन नस्लों को प्रतिबंधित किया गया है। ऐसा ही एक मामला कानपुर के लाजपत नगर में 14 वर्षीय बच्चे पर हमला कर दिया। पैर में 3 जगह काटने के साथ ही कई जगह नोच डाला। बच्चे के पिता की शिकायत पर पहुंची नगर निगम की टीम ने रॉटविलर को पकड़कर जब्त कर लिया है। अब आगे की कार्रवाई की जा रही है। दूसरी ओर नजीराबाद थाने की पुलिस को भी तहरीर दी गई।

घर के पास बस का इंतजार कर रहा था बच्चा

वाकया 6 अक्तूबर की सुबह 8 बजे का है। लाजपत नगर रामलीला पार्क के सामने रहने वाले मोहित सेठ का बेटा सार्थक स्कूल जाने के लिए घर से निकला था और घर के पास ही बस का इंतजार कर रहा था। इसी बीच पड़ोस में रहने वाले कारोबारी दीपक टंडन के घर में पले रॉटविलर ने गेट से बाहर निकलकर सार्थक पर हमला कर दिया।

गार्ड को भी गिरा दिया था रॉटविलर

मोहित सेठ ने बताया कि रॉटविलर को खुला छोड़ा गया था। उसने पहले गार्ड को गिराया। गार्ड उसे नहीं संभाल पाया और वह बाहर निकल आया। उसने इतनी तेजी से सार्थक पर झपट्टा मारा कि उसे कुछ भी समझ नहीं आया। बेटे को बुरी तरह जख्मी कर दिया।

आसपास के लोगों ने छुड़ाया बच्चे को

पैर में काटकर मांस तक निकाल लिया। किसी तरह मोहित और वहां मौजूद लोगों ने सार्थक को कुत्ते से छुड़ाकर बचाया। इसके बाद कानपुर मेडिकल सेंटर में भर्ती कराया। रॉटविलर के हमले से उनका बेटा दहशत में है। उन्होंने बताया कि यह कुत्ता कई और लोगों को भी काट चुका है।

Also Read: स्व. देवीलाल हमेशा ग्रामीण क्षेत्र में उन्नत शिक्षा के पक्षधर रहे : दुष्यंत चौटाला

Also Read: देसी बुलेट ट्रेन की रफ्तार में रोड़ा बन रहे मवेशी, दो दिन में दूसरा हादसा

Also Read: दुमका की मारुति कुमारी ने तोड़ा दम, शादी से मना करने पर युवक ने पेट्रोल डाल लगा दी थी आग

Also Read: नोएडा में फैक्ट्री में लगी आग, 14 दमकल गाड़ियों ने पाया काबू

Latest news
Related news