अशोक गहलोत के गृह नगर में सचिन पायलट के पोस्टर, चर्चाओं का दौर शुरू

इंडिया न्यूज, Jodhpur News। Chief Minister of Rajasthan: अगले मुख्यमंत्री को लेकर राजस्थान में चल रही खींचतान के बीच अब सीएम गहलोत के गृह नगर जोधपुर शहर में पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के पोस्टर लगने शुरू हो गए हैं। शहर के चौराहों पर पूर्व पार्षद ने सचिन पायलट के समर्थन में पोस्टर और होर्डिंग्स लगा दिए हैं। चौराहों पर लगे होर्डिंग्स में लिखा है। “सत्यमेव जयते और नीचे नए युग की शुरूआत लिखा हुआ है।”

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के एआईसीसी में राष्ट्रीय अध्यक्ष के चुनाव लड़ने के बाद प्रदेश में अगला मुख्यमंत्री कौन होगा इसको लेकर जद्दोजहद शुरू हो चुकी है। दिल्ली से लेकर जयपुर तक सीएम अशोक गहलोत व पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जहां अपना पसंदीदा सीएम बनाने को लेकर लॉबिंग कर रहे है, वहीं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट भी आलाकमान से मिलकर अपने त्याग व धैर्य याद दिलाते हुए सीएम बनाने की कवायद में जुटे हैं।

होर्डिंग्स में लिखा है” सत्यमेव जयते, नए युग की शुरूआत

वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह नगर जोधपुर में सचिन पायलट के सीएम बनने को लेकर होर्डिंग्स लगने शुरू हो चुके है। कांग्रेस के पूर्व पार्षद राजेश मेहता ने सचिन पायलट के समर्थन में शहर भर में होर्डिंग्स लगाए है। होर्डिंग्स में लिखा है” सत्यमेव जयते और नीचे लिखा है, नए युग की शुरूआत।” इस बीच जोधपुर में सचिन पायलट के पोस्टर लगने के बाद राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है

सोशल मीडिया पर चल रही है मुहिम

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के शहर में सचिन पायलट के समर्थन में लगे पोस्टर के बाद चर्चाओं का दौर शुरू हो गया है। एक और जहां सचिन पायलट के समर्थन में उनके समर्थक नए युग की शुरूआत को लेकर मुहिम चला रहे हैं तो वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के समर्थक भी गहलोत के गांधीवादी व विकास कार्यों को लेकर उनकी तारीफों को लेकर सोशल मीडिया में मुहिम चलाए हुए हैं।

ये भी पढ़े : “प्रिंसिपल ने मुझे मारा है, कल मैं उन्हें गोली मार दूंगा,” 12वीं के छात्र ने दी थी धमकी, नमस्ते करते ही मारी 3 गोलियां

ये भी पढ़े : यूपीएससी की तैयारी करने वाला छात्र अचानक घर से गायब, तलाश में जुटी पुलिस

ये भी पढ़े : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले सप्ताह लॉन्च करेंगे 5जी, जानें कब से मिलेंगी सेवाएं?

ये भी पढ़े : भारी बारिश और भूस्खलन के कारण गंगोत्री चारधाम यात्रा पर रोक, श्रद्धालुओं के लिए हिदायत जारी

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news