“प्रिंसिपल ने मुझे मारा है, कल मैं उन्हें गोली मार दूंगा,” 12वीं के छात्र ने दी थी धमकी, नमस्ते करते ही मारी 3 गोलियां

इंडिया न्यूज, Sitapur News, (Uttar Pradesh)। 12th Student Shot The Principal: शनिवार को उत्तर प्रदेश के सीतापुर से एक 12वीं के छात्र के द्वारा स्कूल प्रिंसिपल को गोली मारने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी छात्र ने 3 गोलियां मारीं। वह चौथी गोली तमंचे में लोड कर रहा था, तभी टीचर्स और छात्र आ गए। वहीं आरोपी छात्र वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया। प्रिंसिपल की हालत गंभीर है। उन्हें लखनऊ रेफर किया गया है। बता दें कि शुक्रवार को स्कूल में मारपीट करने पर आरोपी छात्र को प्रिंसिपल ने डांट दिया था। इसी बात से वह नाराज था।

छुते हुए निकली पहली गोली

मिली जानकारी अनुसार यह घटना सदरपुर थाना क्षेत्र के आदर्श राम स्वरूप इंटर कॉलेज की है। यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसकी फुटेज भी सामने आई है। बता दें कि शनिवार सुबह 8.30 बजे प्रिंसिपल राम स्वरूप वर्मा अपने रूम में बैठे हुए थे। वहीं इस दौरान आरोपी छात्र गुरविंदर सिंह स्कूल पहुंचा, वह सीधे क्लास में गया, वहां पर बैग से तमंचा निकलकर कमर में पीछे छिपाता है। फिर बोतल से पानी पीता है। इसके बाद वह प्रिंसिपल के कमरे में जाता है। बताया जा रहा है कि पहले प्रिंसिपल को नमस्ते किया। इसके बाद गोली मारी दी। पहली गोली उनको छुते हुए निकल गई।

कमर में पीछे की ओर लगी 3 गोलियां

बता दें कि इस दौरान प्रिंसिपल बचने के लिए भागे भी लेकिन आरोपी छात्र ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। गोली चलते ही प्रिंसिपल ग्राउंड की तरफ भागे। इसके बाद छात्र ने उन्हें दौड़ाकर मैदान में 2 गोलियां मारी। प्रिंसिपल ने हिम्मत दिखाते हुए गुरविंदर को पकड़ लिया। दोनों में हाथापाई हुई। तभी कॉलेज का स्टाफ भी मौके पर आ गया। गुरविंदर चौथी गोली लोडकर रहा था, लेकिन स्टाफ को देखकर गुरविंदर वहां से फरार हो गया। प्रिंसिपल को कमर में पीछे की ओर 3 गोलियां लगी हैं। उनकी हालत गंभीर है।

घर को ताला लगाकर भागा आरोपी का परिवार

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रिंसिपल को उऌउ फिर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उनकी हालत नाजुक देखते हुए उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया है। रड प्रदीप सिंह ने बताया कि आरोपी छात्र की तलाश की जा रही है। वारदात का पता चलते ही आरोपी छात्र का परिवार भी घर बंद करके फरार हो गया है। उनका पता किया जा रहा है। आरोपी परिवार का इकलौता बेटा है। पिता किसान हैं।

छात्रों से मारपीट करने पर डांट दिया था प्रिंसिपल ने

स्कूल के टीचर्स और छात्रों ने बताया कि शुक्रवार को स्कूल में प्रैक्टिकल फाइल चेक हो रही थी। इसी दौरान इंटर के ही एक अन्य छात्र रोहित से गुरविंदर का विवाद हो गया था। दोनों छात्रों में मारपीट हुई थी। इसके बाद गुस्से में गुरविंदर ने क्लास की कुर्सियां तोड़ दी थी। इस पर प्रिंसिपल राम सिंह वर्मा ने दोनों छात्रों को कमरे में बुलाया। वहां दोनों को फटकार लगाई। कहा था कि दोबारा ऐसा किया तो स्कूल से बाहर कर देंगे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान प्रिंसिपल ने गुरविंदर को थप्पड़ मार दिया था।

बाहर आने पर दी थी धमकी

बताया जा रहा है कि वारदात के बाद स्कूल स्टाफ ने बताया कि शुक्रवार को जब प्रिंसिपल ने डांटा था तो गुरविंदर कमरे से बाहर आया तो उसने वहां खड़े स्टाफ से कहा था कि “प्रिंसिपल ने मुझे मारा है। कल मैं उन्हें गोली मार दूंगा।” प्रिंसिपल के परिजन ने भी कहा कि धमकी देने के बाद भी स्कूल प्रबंधन ने ध्यान नहीं दिया। इसी वजह से यह वारदात हुई है।

जिस छात्र से झगड़ा हुआ पुलिस ने उसे भी हिरासत में लिया

बता दें कि पुलिस ने रोहित को भी कस्टडी में ले लिया है। रोहित से ही शुक्रवार को गुरविंदर का विवाद हुआ था। उधर, पुलिस ने बताया कि आरोपी गुरविंदर की उम्र 19 साल है। पहले भी वह स्कूल में विवाद कर चुका है।

ये भी पढ़े : यूपीएससी की तैयारी करने वाला छात्र अचानक घर से गायब, तलाश में जुटी पुलिस

ये भी पढ़े : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले सप्ताह लॉन्च करेंगे 5जी, जानें कब से मिलेंगी सेवाएं?

ये भी पढ़े : भारी बारिश और भूस्खलन के कारण गंगोत्री चारधाम यात्रा पर रोक, श्रद्धालुओं के लिए हिदायत जारी

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news