होम / ‘गोलमाल 5’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, रोहित शेट्टी जल्द ही बनाएंगे फिल्म

‘गोलमाल 5’ को लेकर आया बड़ा अपडेट, रोहित शेट्टी जल्द ही बनाएंगे फिल्म

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 19, 2022, 12:35 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड के फेमस डॉयरेक्टर रोहित शेट्टी इनदिनों काफी प्रोजेक्ट में बिजी चल रहे हैं। बता दें कि डॉयरेक्टर को अपनी फ्रेंचाइजी फिल्मों के लिए जाना जाता है। ऐसे में फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है। वहीं अब दर्शकों को उनकी सुपर हिट ‘गोलमाल फ्रेंचाइजी’ की फिल्म का इंतजार है। ताजा जानकारी के अनुसार अब ‘गोलमाल 5’ को लेकर उन्होंने बड़ा अपडेट दिया है।

‘गोलमाल’ के चारों सीक्वल रहे हैं सुपरहिट

Golmaal 5
Golmaal 5

आपको बता दें कि फिल्मों में धमाकेदार एक्शन के लिए फेमस रोहित ने ‘गोलमाल’ भी बनाई, जिसके चारों सीक्वल सुपर डूपर हिट रहे। अब इस फ्रेंचाइजी को लेकर लोगों के बीच अलग ही क्रेज है, क्योंकि इसमें कॉमेडी का तड़का और मजेदार कहानी सहित खूब मसाला होता है, जो ऑडियंस को पसंद आता है। अब रोहित ने इसकी पांचवी कड़ी यानी ‘गोलमाल 5’ को लेकर ये कह दिया है कि वो ये फिल्म जरूर बनाएंगे।

‘इंडियन पुलिस फोर्स’ से ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं रोहित शेट्टी

Golmaal 5
Golmaal 5

आपको बता दें कि रोहित शेट्टी जल्द ही ओटीटी पर भी डेब्यू करने जा रहे हैं। वो ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ लेकर आ रहे हैं। उनके कॉप यूनिवर्स में शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय की एंट्री हो चुकी है। इस वेब शो की शूटिंग चल रही है और इस बीच रोहित ने ‘गोलमाल फ्रेंचाइजी’ को लेकर फैंस को गुड न्यूज दी है। उन्होंने बताया कि ये ‘सिंघम 3’ के ठीक बाद या उसके बाद, शायद एक और साल हो सकता है। उनके मुताबिक, वो इस स्पेस को इंजॉय करते हैं और जब तक वो फिल्में बना रहे हैं, तब तक ‘गोलमाल’ बनाते रहेंगे।

‘गोलमाल 5’ पर जल्द काम शुरु करेंगे रोहित शेट्टी

दरअसल हाल ही में रोहित शेट्टी ने खास बातचीत में बताया कि वो ‘कॉप यूनिवर्स’ की मूवीज, ‘गोलमाल’ और अब ‘सर्कस’ के साथ अपने सिनेमा के ब्रांड से खुश हैं। उन्होंने फिल्ममेकिंग की स्टाइल में कोई बदलाव नहीं किया है, जबकि इंडस्ट्री असमंजस में है। दूसरी तरफ उनकी टीम और वो इस समय सबसे शांत हैं, क्योंकि वे उस सिनेमा को बनाना जारी रख रहे हैं, जिसमें वो विश्वास करते हैं- लार्जर देन लाइफ, कमर्शियल और मल्टी जॉनर। वहीं रोहित शेट्टी ने ये भी बताया कि दो साल की कोरोना महामारी ने सबकुछ बदल कर रख दिया है। वो ‘गोलमाल’ शुरू नहीं कर सके, क्योंकि उन सभी के लिए काम का एक बड़ा ब्लॉकेज था। हालांकि, अब सबकुछ ठीक है और वो जल्द ही ‘गोलमाल’ पर काम शुरू करने की उम्मीद करते हैं।

रोहित शेट्टी अपकमिंग प्रोजेक्ट

बता दें कि रोहित शेट्टी इस समय कई प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। वो सुपरहिट मूवी ‘सिंघम’ की तीसरी किश्त ‘सिंघम 3’ लेकर आ रहे हैं, जिसमें अजय देवगन हैं। ‘सिंबा 2’ को लेकर भी चर्चा हो रही है। ‘गोलमाल 5’ के अलावा ‘सत्ते पे सत्ता’ रीमेक और राकेश मारिया की बायोपिक को लेकर भी खबरें छाई रहती हैं।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT