होम / विद्या बालन की 'द डर्टी पिक्चर' का बनेगा सीक्वल, जाने पूरी डिटेल्स

विद्या बालन की 'द डर्टी पिक्चर' का बनेगा सीक्वल, जाने पूरी डिटेल्स

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 17, 2022, 12:02 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी उम्दा अभिनय के लिए जानी जाती है। बता दें कि एक्ट्रेस की  फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’  दिसंबर 2011 में रिलीज हुई थी। इस फ़िल्म में विद्या बालन की एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी। इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। फिल्म में विद्या बालन के अपोजिट नसीरुद्दीन शाह, इमरान हाशमी और तुषार कपूर को देखा गया था।

‘द डर्टी पिक्चर में विद्या ने निभाया था साउथ एक्ट्रेस सिल्क  स्मिता का किरदार

Vidya Balan photo The Dirty Picture Sequel
Vidya Balan photo The Dirty Picture Sequel

 

आपको बता दें कि  ‘द डर्टी पिक्चर’ में विद्या बालन ने साउथ की लोकप्रिय अदाकाराओं में से एक सिल्क स्मिता का किरदार बड़े परदे पर निभाया था। ये फिल्म सिल्क स्मिता की जिंदगी पर आधारित थी। फिल्म की जबरदस्त सफलता के बाद अब मेकर्स ने इसके सीक्वल की तैयारियां शुरू कर दी हैं। रिपोर्ट के अनुसार इसके सीक्वल के लिए बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं से बातचीत चल रही है।

 फिल्म 2023 की पहली तिमाही में शुरू होगी

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक एकता कपूर ने फिल्म की पटकथा लिखने के लिए कनिका ढिल्लों को चुना है। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि कनिका एक मेल लेखक के साथ सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं। कथित तौर पर स्क्रिप्टिंग का काम साल के अंत तक खत्म हो जाएगा। एकता और उनकी प्रोडक्शन टीम अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर उत्साहित हैं। फिल्म 2023 की पहली तिमाही में शुरू होगी। वहीं दूसरी ओर रजत अरोड़ा, जिन्होंने पहली किस्त लिखी थी, दूसरे भाग पर काम नहीं कर रहे हैं।

इस बार यह होगी फ़िल्म की कहानी

लेटेस्ट रिपोर्ट में कहा गया है कि तापसी पन्नू और कृति सेनॉनने फिल्म करने के लिए दिलचस्पी दिखाई है। हालांकि एकता कंगना रनौत को मुख्य भूमिका में लेना चाहती थीं लेकिन ‘मणिकर्णिका’ ने इस ऑफर को ठुकरा दिया। फिल्म का निर्देशन कौन करेगा यह अभी तय नहीं हुआ है। सुनने में आ रहा है कि मिलन लुथरिया दूसरी किस्त का निर्देशन कर सकते हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म एक शक्तिशाली महिला की एक और बोल्ड कहानी के बारे में होगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT