होम / करीना कपूर ने सैफ के बर्थडे पार्टी की शेयर की यह फोटो , एक्ट्रेस ने पूछा कंफ्यूज करने वाला सवाल

करीना कपूर ने सैफ के बर्थडे पार्टी की शेयर की यह फोटो , एक्ट्रेस ने पूछा कंफ्यूज करने वाला सवाल

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 17, 2022, 3:49 pm IST
इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर  के पति सैफ अली खान का  52 साल बर्थडे मंगलवार को परिवार ने घर पर ही मनाया। वही अब इस बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज सामने है। वहीं, इसी बीच करीना ने अपने घर के ब्वॉय गैंग की एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिसमें सैफ के साथ तीनों बेटे यानी इब्राहिम अली खान, तैमूर अली खान और जेह अली खान  नजर आ रहे है। उन्होंने फोटो पर जो कैप्शन लिखा है, वो सभी का ध्यान अट्रैक्ट कर रहा है। दरअसल, उन्होंने कैप्शन लिखकर सवाल पूछा- क्या आप इससे बेटर लुकिंग ब्वॉज गैंग को ढूंढ सकते है?

पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स कर रहे है कमेंट्स

Kareena Kapoor share photo
Kareena Kapoor share photo
करीना की इस पोस्ट पर फैन्स के साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे है। सबसे पहले अनिल कपूर ने जवाब दिया और कमेंट बॉक्स में 4 लाल रंग की दिल वाले इमोजी शेयर किए। वही, कमेंट करने में जोया अख्तर और नताशा पूनावाला भी पीछे नहीं रही। करीना कपूर द्वारा शेयर की फोटो पर एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा- इब्राहिम सैफ की तरह दिखते है।
एक ने लिखा- बेबो यह बहुत ही शानदार है। एक अन्य ने लिखा- सैफ अली खान के बच्चों का बंच। एक करीना के सवाल का जवाब देते हुए लिखा- मुझे नहीं लगता इससे बेहतर कोई गैंग होगी। एक अन्य ने लिखा- नहीं, माशा अल्लाह ये सबसे अच्छी दिखने वाली ब्वॉज गैंग हैं। एक ने करीना को सलाह देते हुए कमेंट किया- 3 नवाबों को बॉलीवुड में लेकर आओ। किसी ने लिखा- पटौदी ब्वॉज।

सैफ के बर्थडे पर शामिल हुई दोनों बहनें

आपको  बता दें कि बीती रात सैफ ने अपना जन्मदिन बहुत ही सादगी के साथ मनाया। इसमें उनकी दोनों बहने सोहा और सबा अली खान, कुणाल खेमू और तीनों बेटे शामिल हुए। सैफ ने इस मौके पर 2 केक काटे। सोहा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज शेयर की है।
आपको बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा फ्लॉप साबित हुई। फिल्म में उनके साथ आमिर खान लीड रोल में थे। फिल्म को रिलीज से पहले ही जबरदस्त तरीके से बायकॉट किया गया, जिससे मूवी को नुकसान हुआ। बात करीना के अपकमिंग प्रोजेक्ट की करें तो वे सुजॉय घोष के वेब शो Devotion Of Suspect X में नजर आएंगी।
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT