होम / राखी सावंत नागिन बन बॉयफ्रेंड आदिल संग सड़क पर कोजी होती हुई आई नजर, देखें वीडियो

राखी सावंत नागिन बन बॉयफ्रेंड आदिल संग सड़क पर कोजी होती हुई आई नजर, देखें वीडियो

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 6, 2022, 4:48 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai):

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपलुर ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है। बता दें कि राखी सांवत अपने पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। ऐसे में राखी आए दिन कैमरों के सामने एक से बढ़कर एक मजेदार हरकते करती दिखाई देती हैं। अब एक बार फिर से राखी सावंत का एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में राखी सावंत अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुरार्नी के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही हैं।

वीडियो में बॉयफ्रेंड आदिल दुरार्नी के साथ मस्ती करती दिखी राखी सावंत (Click Here)

Rakhi Sawant PHOTO
Rakhi Sawant PHOTO

राखी सावंत के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि राखी कैमरों को देखते ही पहले को आदिल के साथ कोजी होने की एक्टिंग करती हैं और कुछ रोमांटिक पोज देती है। इस दौरान आदिल राखी की मस्ती को समझते हैं और वो भी राखी के साथ खूब मस्ती भरे अंदाज में दिखाई देते हैं, आदिल राखी को धक्का भी देते हैं। वहीं इसके बाद इसके बाद राखी नागिन बन कर दिखाती हैं। क्रॉफ टॉप और लेगिंग्स में राखी का ये लुक सोशल मीडिया पर उनके फैंस का खूब पसंद आ रहा है साथ ही राखी का मस्ती भरा अंदाज हर किसी को खूब गुदगुदा रहा है।

फैंस देखना चाहते हैं आदिल और राखी की शादी

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर राखी और आदिल की मस्ती का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि जहां राखी अपने बिंदास अंदाज के लिए मशहूर हैं तो वहीं आदिल राखी के साथ काफी शर्मीले और शाय अंदाज में दिखाई देते हैं। आदिल और राखी की जोड़ी उनके फैंस को काफी पसंद है और फैंस इनके वीडियोज को भी काफी पसंद करते हैं। वैसे आपको बता दें कि राखी और आदिल की शादी का उनके फैंस को काफी बेसब्री से इंतजार है। अक्सर राखी अपनी और आदिल की शादी के बारे में बातें भी करती दिखाई देती है लेकिन अभी तक राखी ने ये कंफर्म नहीं किया है कि आखिर वो और आदिल कब शादी रचाएंगे।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT