होम / पलक तिवारी ने जालीदार आउटफिट में कराया बोल्ड फोटोशूट, फ़ोटो हुई वायरल

पलक तिवारी ने जालीदार आउटफिट में कराया बोल्ड फोटोशूट, फ़ोटो हुई वायरल

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 22, 2022, 4:58 pm IST

इंडिया न्यूज़,TV News (Mumbai) :

टीवी स्टार श्वेता तिवारी  की बेटी पलक तिवारी  हार्डी संधू संग फिल्माए गए अपने पहले म्यूजिक एल्बम ‘बिजली-बिजली’ के समय से ही जबरदस्त पॉपुलर हैं। पलक को अक्सर अपनी हसीन तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाते देखा जाता है, इसी कड़ी में एक्ट्रेस के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें  भी फैंस के दिलों पर कहर बरपा रही हैं।
Palak Tiwari Photo
Palak Tiwari Photo
पलक तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। इन पिक्चर्स में पलक को व्हाइट ब्रालेट और शॉर्ट्स के ऊपर नेटेड क्रॉप टॉप और नेटेड ट्राउजर पहने देखा जा सकता है। साथ ही एक्ट्रेस ने व्हाइट पंप के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है।

पलक तिवारी का ऐसा है लुक

Palak Tiwari Photoshoot
Palak Tiwari Photoshoot
पलक तिवारी ने ऑल व्हाइट अटायर के साथ न्यूड मेकअप किया हुआ है। साथ ही व्हाइट ईयरिंग के जरिए अपने लुक को एक्सेसराइज करती देखी गई हैं। पलक ने खुले कर्ली बालों के साथ स्टनिंग पोजेज दिए हैं। पलक तिवारी को कभी गार्डन के एंड पर साइड पोज देते हुए देखा गया है। तो कभी वो गार्डन के बीच स्माइल करती बेहद सिजलिंग नजर आई हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

फैन्स ने किए कमेंट्स

पलक तिवारी ने कुछ समय पहले भी अपने इसी फोटोशूट की कुछ ग्लैमरस तस्वीरें साझा की थीं। वहीं, इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस संगीता बिजलानी ने लिखा,’सो हॉट।’ एक यूजर ने कमेंट कर लिखा,’आप नेचुरल ब्यूटी और बेहद हॉट हो।’ दूसरे ने लिखा,’कोई इतना हॉट कैसे हो सकता है।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी पलक को हॉट, बोल्ड, सिजलिंग, स्टनिंग, ग्लैमरस और ब्यूटीफुल बताते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते नजर आए ।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

 

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT