चिरंजीवी-सलमान स्टारर गॉडफादर के इतने करोड़ में बिके डिजिटल राइट्स, जाने डिटेल्स

इंडिया न्यूज़,Tollywood News (Mumbai) :

साउथ मेगास्टार चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर इन दिनों काफी चर्चा में है। बता दें इस समय यह फ़िल्म काफी मुश्किल दौर से गुजर रही है और इसे कोई खरीदार नहीं मिल रहा है। लेकिन अब एक खुश करने वाली खबर सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो चिरंजीवी की फिल्म को खरीदार मिल गया है और इसके डिजिटल राइट्स करीब 57 करोड़ रुपए में बिके हैं।

हालांकि, चिरंजीवी इस फिल्म के राइट्स 85 करोड़ रुपए में बेचना चाहते थे लेकिन डील 57 करोड़ रुपए में फाइनल हुई। ये डील ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के साथ तय हुई है। ये डील फिल्म के तेलुगु और हिंदी वर्जन के लिए हुई है। वहीं, आपको बता दें कि चिरंजीवी की यह मोस्ट अवेटेड फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फैन्स फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे है।

सलमान खान इस फ़िल्म में कैमियो करते नजर आएंगे

आपको बता दें कि चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर में सलमान खान  कैमियो करते नजर आएंगे। ये पहली बार होगा जब चिरंजवी-सलमान एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। सामने आ रही जानकारी की मानें तो फिल्म में चिरंजीवी गॉडफादर का किरदार निभा रहे है और सलमान उनके छोटे भाई बने है। फिल्म के निर्देशक मोहन राजा है। फिल्म का बजट करीब 100 करोड़ रुपए है। चिरंजीवी-सलमान के अलावा फिल्म में सत्यदेव कंचाराना, पुरी जगन्नाथ और नयनतारा लीड रोल में है। हाल ही में फिल्म से जुड़ा एक गाना सामने आया था, जिसमें चिरंजीवी के साथ सलमान भी नजर आए थे।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Latest news
Related news