होम / सेल्फी’ फिल्म में ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने को रीक्रिएट करेंगे अक्षय कुमार और इमरान हाशमी

सेल्फी’ फिल्म में ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' गाने को रीक्रिएट करेंगे अक्षय कुमार और इमरान हाशमी

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 19, 2022, 1:54 pm IST
इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म सेल्फी को लेकर आए दिन अपडेट देखने को मिलते रहते हैं। वहीं जब से फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तब से यह मूवी सुर्खियों मे है। बता दें कि इस फिल्म में अक्षय-इमरान पहली बार साथ में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। वहीं इस फिल्म में अक्षय और इमरान के साथ नुसरत भरूचा और डायना पेंटी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

इमरान हाशमी ने सेट से शेयर की फोटो

(यहाँ देखिये वीडियो)

Selfiee film pic
Selfiee film pic
आपको बता दें कि हाल ही में सेल्फी स्टार इमरान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेल्फी के सेट से अक्षय के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है। सितारों की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। आपको बात दें कि इमरान से पहले हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर सेट से अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था। वीडियो में उन्हें अपने 90 के दशक के ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ गाने पर थिरकते हुए देखा गया था। अब अक्षय के बाद इमरान ने ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ गाने को लेकर अपडेट दिया है।

तस्वीर में अक्षय कुमार संग पोज दे रहे है इमरान हाशमी

तस्वीर में देख सकते हैं कि इमरान हाशमी और अक्षय कुमार कैमरे की ओर पीठ करके एक-दूसरे को देख रहे हैं। दोनों सितारों को मैचिंग आउटफिट में देखा जा सकता है। इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इमरान ने जो कैप्शन लिखा है। उससे यह स्पष्ट है कि ये दोनों सेल्फी के लिए ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ को फिर से बनाने जा रहे हैं। वहीं इमरान ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘ऑरिजनल के 28 साल बाद .. नई अनाड़ी के साथ ओजी खिलाड़ी.. इस देखने के कारण डांस बंद हो गया और यह कैसा डांस था.. (#Selfiee के बाद से मैंने अपने पैरों पर बर्फ लगाना बंद नहीं किया है।’

मलयालम फिल्म ‘ड्राइविंग लाइसेंस’ का रीमेक है सेल्फी

आपको बता दें कि अक्षय कुमार इमरान हाशमी स्टारर ‘सेल्फी’ मलयालम फिल्म ह्यड्राइविंग लाइसेंसह्ण का ऑफिशियल रीमेक है। ये फिल्म 24 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों पर रिलीज होगी* खबरों की मानें तो राज मेहता के निर्देशन बन रही इस फिल्म में अक्षय कुमार एक सुपरस्टार की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे और डायना उनकी पत्नी की भूमिका निभाएंगी( दूसरी ओर, इमरान एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी की भूमिका में होंगे, जो अक्षय के बहुत बड़े फैन हैं। फिल्म में नुसरत भरुचा इमरान की पत्नी का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT