होम / शेरशाह के 1 साल पूरे होने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा संग शेयर किया वीडियो, कहा- ‘ये दिल मांगे मोर’

शेरशाह के 1 साल पूरे होने पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा संग शेयर किया वीडियो, कहा- ‘ये दिल मांगे मोर’

Prachi • LAST UPDATED : August 13, 2022, 12:21 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
बी टाउन के न्यू कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के अफेयर के चर्चे इन दिनों काफी सुर्खियों में है। बता दें कि कपल अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है। वहीं हाल ही में दोनों अपनी ब्रेकअप की खबरों के चलते चर्चा में थे। हालांकि सिद्धार्थ और कियारा अपने रिश्ते पर बात करने इसे कतराते हैं। अब इसी बीच एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

ये भी पढ़े : कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से क्यों कहा, ‘तू तो वैसे टाइप का बंदा निकला’, वायरल हुई चैट

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इंस्टाग्राम अकाउंट से वीडियो शेयर किया

(Click Here)

Sidharth-Kiara
Sidharth-Kiara

बता दें कि दरअसल हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो क्लिप में उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड कियारा आडवाणी भी नजर आ रही हैं। यह वीडियो स्टार्स की फिल्म ‘शेरशाह’ की है। वीडियो के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा है, ‘शेरशाह के 1 वर्ष, वही फीलिंग है, अलग रील है’ यह दिल मांगे मोर’।

‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान ही शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

सोशल मीडिया पर सिड-कियारा का यह वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा की लव स्टोरी फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान ही शुरू हुई थी। हालांकि स्टार कपल ने अब तक अपने रिश्ते को आॅफिशियल नहीं किया है। फैंस को सिड और कियारा की जोड़ी बेहद पसंद है।

स्टार कपल के वर्क फ्रंट की बात करें तो, हाल ही में एक्ट्रेस की रिलीज हुई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स आॅफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन किया तो वहीं उनकी दूसरी फिल्म ह्यजुग जुग जियो’ भी दर्शकों के दिल जीतने में सफल साबित हुई। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही ‘मिशन मजनू’, ‘थैंक गॉड’ और ‘योद्धा’ में नजर आने वाले हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ ने पहले दिन कमाए इतने करोड़, जानें फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT