होम / हुमा कुरैशी ने मैगजीन के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट, बॉडी को फ्लॉन्ट करती दिखी अभिनेत्री

हुमा कुरैशी ने मैगजीन के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट, बॉडी को फ्लॉन्ट करती दिखी अभिनेत्री

Prachi • LAST UPDATED : August 12, 2022, 11:57 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी अपने अलग एक्टिंग स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। बता दें कि अभिनेत्री अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों को काफी इंप्रेस कर चुकी हैं। वहीं फिल्मों के अलावा हुमा का ओटीटी पर भी जलवा बरकरार है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अदाकारा ने अब हाल ही में अपना लेटेस्ट फोटोशूट कराया है जोकि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

वेब सीरीज महारानी 2 को लेकर चर्चा में हुमा कुरैशी

huma-qureshi bold pic
huma-qureshi bold pic

आपको बता दें कि एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी आने वाली सीरीज महारानी 2 को लेकर काफी चर्चा में हैं। वहीं इस सीरीज के पहले पार्ट में एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग से लोगों को काफी इंप्रेस किया था। हाल ही में हुमा ने एक फोटोशूट करवाया है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस को एक्ट्रेस का ये अंदाज काफी भा रहा है। फोटोज में हुमा बेहद ग्लैमरस और बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं। हुमा ने हाल ही के फोटोशूट में अलग-अलग आउटफिट्स पहने हैं जिसमें वो अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

मैगजीन के लिए कराया है हुमा ने फोटोशूट

huma-qureshi photoshoot
huma-qureshi photoshoot

बता दें कि हुमा ने हाल ही में एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में हुमा बेहद सिजलिंग अवतार नजर आ रही हैं। वहीं इस फोटोशूट में एक्ट्रेस अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस फोटो में हुमा व्हाइट आउटफिट में बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। उसके ऊपर व्हाइट कलर के नेट के श्रग से लुक को पूरा किया है। फैंस को हुमा का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

हुमा कुरैशी ने यह मैसेज भी लिखा

हुमा कुरैशी ने लेटेस्ट फोटोशूट के साथ खास मैसेज भी लिखा है। एक्ट्रेस ने लिखा- मैं आपके जैसे या किसी और के जैसे या फिर मैगजीन में जिन लड़कियों की फोटो देखती आई हूं उनके जैसे नहीं लग सकती क्योंकि वो रियल नहीं है। लेकिन मैं बेस्ट लग सकती हूं। बस यही हम सबको करना है। एक्ट्रेस का हॉट लुक देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं। बता दें कि इन फोटो में हुमा बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं। हुमा कुरैशी की सीरीज महारानी 2 का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज हुआ था जिसे काफी पसंद किया गया था। बता दें कि ये सीरीज 25 अगस्त को रिलीज होगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

लेटेस्ट खबरें