होम / अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ ने पहले दिन कमाए इतने करोड़, जानें फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ ने पहले दिन कमाए इतने करोड़, जानें फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

Prachi • LAST UPDATED : August 12, 2022, 4:55 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड में हर शुक्रवार को कोई ना कोई फिल्म रिलीज होती है। लेकिन इस बार बीते गुरुवार यानी 11 अगस्त को कल दो बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं। इमसें एक अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ और दूसरी आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’। वैसे दोनों को लेकर काफी समय से बज था कि आखिर दोनों फिल्में कितनी कमाई करेंगी। फिलहाल, हम आपको बताने जा रहे हैं कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ ने पहले दिन कितनी कमाई की है।

‘रक्षा बंधन’ फर्स्ट डे ओपनिंग

Raksha Bandhan
Raksha Bandhan

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ ने 11 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। दरअसल, रक्षा बंधन को ध्यान में रखते हुए ही फिल्म को गुरुवार को रिलीज किया गया था। अब बता दें कि फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 8.20 करोड़ रुपये की कमाई की है। अब फिल्म की कमाई को लेकर निगाहें इस वीकेंड के साथ ही सोमवार पर भी रहेंगी क्योंकि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस है।

‘रक्षा बंधन’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ में हैं टक्कर

अक्षय कुमार की फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से टक्कर मिल रही है। हालांकि, अभी तक क्रिटिक और दर्शकों के सामने आए रिव्यू से साफ पता चल रहा है कि फिल्म ‘रक्षा बंधन’ को ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इसलिए अक्षय कुमार का ज्यादा नुकसान नहीं होने वाला है। वहीं, फिल्म के गुरुवार को रिलीज करने से वीकेंड में एक्स्ट्रा दिन के साथ ही 15 अगस्त वाला सोमवार भी मिल रहा है।

इस हिसाब फिल्म की लगातार 5 दिन कमाई करने की उम्मीद लगाई जा रही है। वहीं बता दें कि आनंद एल राय के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘रक्षा बंधन’ में अक्षय कुमार के अलावा भूमि पेडनेकर, सादिया खतीब, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहेजमीन कौर भी हैं। भूमि पेडनेकर ने अक्षय कुमार की प्रेमिका का तो बाकी एक्ट्रेसेस ने उनकी बहन का रोल किया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT