होम / कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से क्यों कहा, ‘तू तो वैसे टाइप का बंदा निकला’, वायरल हुई चैट

कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से क्यों कहा, ‘तू तो वैसे टाइप का बंदा निकला’, वायरल हुई चैट

Prachi • LAST UPDATED : August 12, 2022, 3:37 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai) :
बॉलीवुड के छुपा रुस्तम कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अक्सर अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में रहता है। उनके फैंस दोनों की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं। हालांकि बीच में दोनों की ब्रेकअप की खबरों के चलते उनके फैंस निराश हो गए थे। लेकिन अब हाल ही में कियारा के बर्थडे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा दुबई में उनके साथ ही थे। वहीं अब लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार अब इस बीच लव बर्ड की चैट वायरल हो गई है। हालांकि ये को पर्सनल चैट नहीं है बल्कि इंस्टा स्टोरी पर सिद्धार्थ के लिखी बात का स्क्रीनशॉट है।

कियारा आडवाणी ने पोस्ट की ये इंस्टा स्टोरी

Kiara-sidharth
Kiara-sidharth

आपको बता दें कि कियारा ने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के लिए स्टोरी पोस्ट की है। कियारा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘सिद्धार्थ मल्होत्रा तू बातें तो बड़ी बड़ी करता था, लेकिन तू भी ‘आउट आॅफ साइट, आउट आॅफ माइंड’ टाइप का बंदा निकला।’ कियारा की इस इंस्टाग्राम स्टोरी पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रिप्लाई करते हुए लिखा, “ओए सरदारनी, मुझे ना सब याद है, भूल ही नहीं सकता। आज 6 बजे मिलने आऊंगा।”

इस पर कियारा ने लिखा, “फिर ठीक है अब डेट होगी! हम इंस्टाग्राम पर आज 6 बजे लाइव मिलेंगे।” इसके बाद दोनों की स्टोरी का ये स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल होने लगा। फैंस सोच रहे हैं कि कियारा ने सिद्धार्थ के बारे में ऐसा क्यों बोला। ज्यादातर फैन्स मान रहे हैं कि यह केवल दोनों का पब्लिसिटी स्टंट है क्योंकि इनकी फिल्म ‘शेरशाह’ को रिलीज हुए 1 साल पूरा हो गया है।

स्टार्स अपकमिंग प्रोजेक्ट

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों रोहित शेट्टी की वेब सीरीज ‘पुलिस फोर्स’ में नजर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। इसके बाद एक्टर जल्द ही ‘मिशन मजनू’ और ‘थैंक गॉड’ फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वहीं कियारा आडवाणी हाल ही में फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आई थीं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Asaduddin Owaisi: ‘रेहान बीफ शॉप जिंदाबाद…’ असदुद्दीन ओवैसी के इस वीडियो पर मचा बवाल- Indianews
Skin Tightening Home Remedies: झूलती लटकती स्किन ने बढ़ा दी है टेंशन, स्किन टाइटनिंग के लिए अपनाएं ये घरेलू उपाय-Indianews
Arvind Kejriwal: जेल में केजरीवाल को दी जा रही स्लो डेथ, AAP ने केंद्र सरकार पर लगाया बड़ा आरोप – Indianews
Aishwarya Rai ने शादी के कुछ सालों बाद ही बदल दी थी शादी की यह निशानी, सामने आई चौंकाने वाली वजह -Indianews
IPL 2024: क्या अपने 287 के स्कोर का रिकॉर्ड तोड़ेगी सनराइजर्स हैदराबाद, कोच ने किया बड़ा खुलासा
IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत का दिल्ली में ढोल-नगाड़े के साथ स्वागत, देखें वीडियो
IPL 2024: CSK के पूर्व कप्तान MS Dhoni की दरियादिली ने जीता फैंस का दिल, दिव्यांग फैन को दिया ऑटोग्राफ