बारिश में खराब हुई 11 लाख की कार, रिपेयरिंग का बिल आया 22 लाख, वाहन मालिक हैरान

इंडिया न्यूज, बेंगलुरु Car Repair Bill : अक्सर आपने सुना होगी कि बिजली के बिल विभाग की गलती से लाखों रुपये आ गया। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कार रिपेयरिंग का बिल भी लाखों में आया हो, वो भी उस कार की कीमत से 2 गुना तक। ऐसा ही अजीबो गरीब मामला हुआ है बेंगलुरु के एक व्यक्ति के साथ।

बेंगलुरु के इस व्यक्ति ने अपने साथ घटी ऐसी घटना का जिक्र सोशल मीडिया पर किया है। बेंगलुरु के रहने वाले अनिरुद्ध गणेश नाम के व्यक्ति ने बताया कि उसकी कार की कीमत 11 लाख रुपये ही थी लेकिन इसी कार की रिपेयरिंग का बिल 22 लाख रुपये आया है।

इस घटना का जिक्र करते हुए अनिरुद्ध गणेश ने LinkedIn पर पोस्ट कर बताया कि उन्होंने अपनी Volkswagen कार को रिपेयर होने के लिए रिपेयरिंग सेंटर भेजी थी। इस कार की कीमत 11 लाख रुपये थी लेकिन रिपेयरिंग सेंटर ने उन्हें 22 लाख का बिल सौंप दिया। इस बाबत उन्होंने बीमा कंपनी से भी संपर्क साधा। हैरत की बात तो यह है कि सर्विस सेंटर ने डैमेज कार के लिए दस्तावेज तैयार करने के एवज में उनसे 44,840 रुपये की मांग कर डाली।

बिल चुकाए या कार ही सेंटर में छोड़ दें…

22 लाख का बिल देखकर उनके होश उड़ गए। उन्हें समझ नहीं आ रहा था कि रिपेयरिंग का बिल चुकाया जाए या फिर अपनी कार को रिपेयरिंग सेंटर में ही छोड़ दिया जाए। LinkedIn प्रोफाइल के अनुसार अनिरुद्ध एमेजॉन में प्रोजेक्ट मैनेजर के तौर पर कार्यरत हैं।

Bill

बारिश में खराब हुई थी कार

बताया गया है कि हाल ही में बेंगलुरु में मूसलाधार बारिश हुई थी जिससे कई जगह 3-4 फीट पानी जमा हो गया था। इसमें अनिरुद्ध गणेश की Volkswagen Polo Hatchback कार को नुकसान पहुंचा था। ऐसे में उन्होंने रिपेयरिंग के लिए अपनी इस कार को व्हाइटफील्ड इलाके में स्थित Volkswagen के रिपेयरिंग सेंटर भेज दिया। 20 दिन बाद कार ठीक करने के बाद रिपेयरिंग सेंटर ने उन्हें 22 लाख रुपये का बिल दे डाला। यह देखकर अनिरुद्ध के होश उड़ गए, क्योंकि उनकी कार की कीमत ही तकरीबन 11 लाख रुपये थी।

5 हजार में सुलझा मामला!

अनिरुद्ध गणेश ने फॉक्सवैगन मैनेजमेंट को दोबारा से ई-मेल भेजा। इसके बाद कंपनी ने उनकी समस्या का संज्ञान लिया और सब कुछ जांच कर मामले को 5 हजार रुपये में सेटल किया।

ये भी पढ़ें : विमान कंपनियों को राहत, जेट फ्यूल के दाम में 4.5 प्रतिशत की कटौती

ये भी पढ़ें : Repo Rate में फिर से 50 बेसिस प्वाइंट का इजाफा, महंगे होंगे लोन

ये भी पढ़ें : इन 2 कंपनियों के आएंगे आईपीओ, सेबी को जमा करवाए दस्तावेज

ये भी पढ़ें : एपल को एक दिन में 120 अरब डॉलर का नुकसान, मुकेश अंबानी की नेटवर्थ से डेढ़ गुना है ये रकम

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube
Latest news
Related news