टेस्ट क्रिकेट में आक्रामक रुख जारी रखेगा इंग्लैंड: जेम्स एंडरसन

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: घर में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने पहले टेस्ट से पहले, इंग्लैंड के महान तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) ने कहा कि उनका पक्ष खेल के सबसे लंबे प्रारूप के लिए अपने आक्रामक दृष्टिकोण के साथ जारी रहेगा।

भले ही इसका मतलब यह है कि अगर चीजें उनके पक्ष में नहीं जाती हैं। इंग्लैंड द्वारा अपने नए मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम के तहत खेले गए टेस्ट क्रिकेट की शानदार शैली के लिए गढ़ा गया शब्द ‘बैज़बॉल’ ने इस गर्मी के दौरान अंग्रेजी प्रशंसकों की कल्पना पर कब्जा कर लिया है।

मैकुलम और कप्तान बेन स्टोक्स ने एक मिसफायरिंग इंग्लिश टीम की कमान संभाली। जिसने पहले अपने 17 टेस्ट में से सिर्फ एक में जीत हासिल की थी। अपने अधिग्रहण के बाद से, उन्होंने अंतिम पारी में 275 से अधिक के लक्ष्य का पीछा करते हुए सीधे चार गेम जीते हैं।

एंडरसन अच्छी तरह से जानते हैं कि इंग्लैंड इस तरह से खेलते हुए संघर्ष कर सकता है। लेकिन अभी भी उत्साहित है कि स्टोक्स और मैकुलम के नेतृत्व में टीम क्या हासिल कर सकती है।

ये भी पढ़े : जिम्बाब्वे के खिलाफ पहले वनडे से पहले भारतीय टीम ने नेट्स में जमकर किया अभ्यास

अपना तरीका नहीं बदलेगा इंग्लैंड: James Anderson

एंडरसन ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि जिस तरह से मार्क बाउचर और एल्गर के नेतृत्व में दक्षिण अफ्रीका खेलती है। उनका क्रिकेट खेलने का एक निश्चित तरीका है। इस समय, बेन स्टोक्स और ब्रेंडन मैकुलम को इस बात का अंदाजा है कि वे कैसे चाहते हैं कि हम अपना क्रिकेट खेलें।

इसलिए हम इसी तरीके को अपना रहे हैं और अपने तरीके से खेलने की कोशिश कर रहे हैं। हम इसे करना पसंद कर रहे हैं। कई बार ऐसा हो सकता है जब हम बिना रुके आ जाते हैं और ऐसे क्षण आते हैं जब चीजें हमारे तरीके से नहीं चलती हैं। लेकिन मुझे लगता है कि हम इसे बरकरार रख रहे हैं और इसे करने का आनंद ले रहे हैं।

यह पूरे समूह के लिए रोमांचक है। इंग्लैंड के सर्वकालिक प्रमुख टेस्ट विकेट लेने वाले, एंडरसन अभी भी यह दिखाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं कि वह पिछले महीने 40 साल के होने के बावजूद मैदान पर क्या कर सकते हैं और नए सेटअप से उत्साहित हैं। इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट 17 अगस्त को लॉर्ड्स में होगा।

ये भी पढ़े : जानिये विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर और नीरज चोपड़ा किस तरह मना रहे हैं भारत के 75वें स्वतंत्रता दिवस का जश्न

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Connect With Us : Twitter | Facebook Youtube

Latest news
Related news