होम / करीना कपूर खान लंदन में फैमिली संग कर रही है वेकेशन एंज्वॉय, शेयर की फोटोज

करीना कपूर खान लंदन में फैमिली संग कर रही है वेकेशन एंज्वॉय, शेयर की फोटोज

Prachi • LAST UPDATED : June 24, 2022, 11:36 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने हाल ही में अपनी अपकमिंग वेब सीरीज की शूटिंग खत्म करने बाद इन दिनों अपनी फैमिली के साथ लंदन में वेकेशन मना रही हैं। बता दें कि करीब दो साल बाद करीना परिवार के साथ अपने दूसरे घर लंदन पहुंची है। वहीं करीना अब अपने वेकेशन से अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है।

करीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

saif-ali-khan-
saif-ali-khan-

बता दें कि हाल ही में करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की और पूछा, ‘मिस्टर खान इज दैट यू?’ हंसी और दिल के इमोटिकॉन्स भी शेयर किए। करीना कपूर ने सैफ अली खान की ये तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में सैफ अपने कंधे पर और हाथ में शॉपिंग बैग उठाए नजर आ रहे हैं। वहीं इससे पहले एक और तस्वीर सामने आई थी जिसमे करीना कपूर, सैफ अली खान, करीना की बुआ रीमा जैन, तैमूर अली खान, अरमान जैन और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा एक साथ नजर आ रहे थे।

ऐसा है करीना और सैफ अली खान का लुक

 kareena-kapoor-khan-
kareena-kapoor-khan-

बता दें कि शेयर की गई फोटोज में करीना एक कैजुअल टीशर्ट, जींस के साथ कैप पहने हुए हैं और उन्होंने छोटे बेटे जहांगीर उर्फ जेह को गोद में उठाया हुआ है। वहीं वहीं सैफ ब्लैक टीशर्ट पहने आराम से चेयर पर बैठे हुए हैं। करीना इन दिनों अपने काम से ब्रेक लेकर यूके में मजा ले रही है और वहां से उन्होंने पॉपुलर ब्रिटिश रेस्टॉरेंट ‘प्रेट’ में कॉफी पीते हुए फोटो भी शेयर किया था।

करीना ने फोटो पर यह कैप्शन दिया

करीना ने फोटो का कैप्शन देते हुए लिखा था, ‘तुम्हारे लिए दो साल इंतजार किया है बेबी।’ वहीं करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर खान के साथ लीड रोल में नजर आने वाली है। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फैंस इस फिल्म का पिछले दो सासल से इंतजार कर रहे है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : फिल्म ‘कबीर सिंह’ का गाना सैक्सोफोन पर बजाते हुए यूएस मैन को देख हैरान हुए शाहिद कपूर

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT