होम / रेस्टोरेंट के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने शुरू किया नया बिजनेस, शेयर की पोस्ट

रेस्टोरेंट के बाद अब प्रियंका चोपड़ा ने शुरू किया नया बिजनेस, शेयर की पोस्ट

Prachi • LAST UPDATED : June 23, 2022, 12:13 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बॉलीवुड देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आज ग्लोबल स्टार बन चुकी है। बता दें कि अभिनेत्री ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कई फिल्मों में अपनी पहचान बनाई। निक जोनास से शादी करने के बाद अभिनेत्री अब अमेरिका में ही बस गई है। अब ताजा जानकारी के अनुसार प्रियंका ने अब अपना नया बिजनेस शुरू किया है। दरअसल प्रियंका ने अमेरिका में सोना होम नाम से होमवेयर की शॉप शुरू की है और इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को दी है।

प्रियंका चोपड़ा ने लॉन्च से पहले लिखा स्पेशल नोट

priyanka-chopra-post
priyanka-chopra-post

प्रियंका ने अपनी पोस्ट में इमोशनल होते हुए लिखा है, ‘लॉन्च का दिन आ गया है। मुझे आप सभी को सोना होम से इंट्रोड्यूस कराने से ज्यादा गर्व किसी और बात में महसूस नहीं हो सकता। भारत से आना और अमेरिका को अपना दूसरा घर बनाना चुनौतीपूर्ण था। लेकिन मेरा सफर मुझे एक ऐसी जगह ले गई, जहां मुझे दूसरा परिवार और दोस्त मिले। मैं जो कुछ भी करती हूं, उसमें भारत का हिस्सा शामिल जरूर होता है और वास्तव में यह उसी विचार का विस्तार है।

महेश गोयल और अपनी पूरी टीम के साथ अपने दिल और अपनी विरासत के लिए काम करना बहुत बढ़िया है।’ वहीं प्रियंका आगे लिखती हैं, “भारतीय संस्कृति अपनी मेहमानवाजी के लिए जानी जाती है। यह समुदाय और लोगों को साथ लाने के बारे में है और मेरे लिए यह सोना होम एक तरह का लोकाचार है। हम उम्मीद करते हैं कि आप अपने घर में मेजबानी, कम्युनिटी, फैमिली और संस्कृति के लिए हमारे समान प्यार का अनुभव करेंगे।”

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पोस्ट में अपने प्रोडक्ट की फोटो शेयर की

 priyanka-chopra-post-1.
priyanka-chopra-post-1.

बता दें कि प्रियंका ने इसकी अगली पोस्ट में अपने प्रोडक्ट की कुछ तस्वीरें साझा की हैं और लिखा है, ‘सोना होम के साथ हमने जो बनाया, उस पर मुझे गर्व है। जीवंत डिजाइन, टाइमलेस रिफाइनमेंट, और जॉयफुल डिटेल, जो मेरे खूबसूरत भारत की ओर इशारा करती करते हैं। हमें उम्मीद है कि सोना होम आपको आधुनिक घर के लिए तैयार किए गए इन असाधारण टुकड़ों के साथ एक सुंदर बीते युग में ले जाएगा। पूरा संग्रह अब खरीदारी के लिए उपलब्ध है।’

पहले सोना नाम का रेस्टोरेंट भी शुरू कर चुकी हैं प्रियंका

आपको बता दें कि इससे पहले प्रियंका चोपड़ा न्यूयॉर्क में सोना नाम से अपना रेस्टोरेंट भी शुरू कर चुकी हैं। उन्होंने मार्च 2021 में सोशल मीडिया के जरिए ही इसका एलान किया था। कुछ दिनों पहले विक्की कौशल और कटरीना कैफ प्रियंका के सोना रेस्टोरेंट का जायका लेकर आए हैं। कटरीना ने सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट की तस्वीरें शेयर कर इसे घर से दूर अपना दूसरा घर बताया था।

प्रियंका चोपड़ा अपकमिंग मूवीज

वहीं प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही उन्होंने अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘सिटाडेल’ की शूटिंग पूरी की है, जो एक वेब सीरीज है और प्रियंका इससे डळळ पर डेब्यू कर रही हैं। हिंदी में उनकी अगली फिल्म फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’ है, जसमें कटरीना की भी महत्वपूर्ण भूमिका है।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT