होम / प्रभास ने आदि पुरुष के लिए चार्ज की 120 करोड़ रुपए की फीस, मेकर्स को बढ़ाना पड़ेगा फिल्म का बजट

प्रभास ने आदि पुरुष के लिए चार्ज की 120 करोड़ रुपए की फीस, मेकर्स को बढ़ाना पड़ेगा फिल्म का बजट

Prachi • LAST UPDATED : June 23, 2022, 11:35 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): 

बाहुबली सुपर स्टार प्र्रभास इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर बिजी चल रहे हैं। बता दें कि एक्टर अपनी मूवी आदि पुरुष को लेकर भी चर्चा में है। वहीं अब ताजा जानकारी के अनुसार प्रभास ने आदि पुरुष के लिए 120 करोड़ रुपए का मेहनताना चार्ज किया है। ऐसे में प्रभास ने आदि पुरुष के लिए 20 करोड़ रुपए अधिक चार्ज किए हैं जबकि उनकी फीस 90 से 100 करोड़ रुपए के बीच होती है। उनके इस कदम से निमार्ताओं की जेब पर बोझ बढ़ गया है अगर वह प्रभास की बात मानते हैं तो फिल्म के बजट में 25 परसेंट की बढ़ोतरी होगी। जिसकी शूटिंग अभी होनी बाकी है।

आदि पुरुष रामायण की कहानी पर आधारित है

बता दें कि प्रभास की फिल्म राधे श्याम बॉक्स आॅफिस पर फ्लॉप हो गई थी। आदि पुरुष रामायण की कहानी पर आधारित है। फिल्म में कृति सेनन और सैफ अली खान की भी अहम भूमिका है। बता दें कि प्रभास स्टारर फिल्म बाहुबली ने बॉक्स आॅफिस पर 1000 करोड़ रुपए से अधिक का व्यापार किया है और यह भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म साबित हुई है। इस फिल्म में प्रभास ने अहम भूमिका निभाई थी। इस फिल्म में उनके अलावा तमन्ना भाटिया और राणा दग्गुबाती की अहम भूमिका थी।

आदिपुरुष रिलीज डेट

पहले आदिपुरुष इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन बाद में मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को सीधा एक साल के लिए आगे बढ़ा दिया, अब आदिपुरुष की नई रिलीज डेट 12 जनवरी 2023 तय की गई है

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT