होम / फिल्म 'कबीर सिंह' का गाना सैक्सोफोन पर बजाते हुए यूएस मैन को देख हैरान हुए शाहिद कपूर

फिल्म 'कबीर सिंह' का गाना सैक्सोफोन पर बजाते हुए यूएस मैन को देख हैरान हुए शाहिद कपूर

Prachi • LAST UPDATED : June 23, 2022, 4:22 pm IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):
बॉलीवुड चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर ने इंडस्ट्री में अपनी अलग ही पहचान बनाई है। बता दें कि एक्टर की हाल ही में जर्सी फिल्म रिलीज हुई थी। वहीं एक्टर की कबीर सिंह की बात करें तो यह अभिनेता के करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई थी। बता दें कि एक्टर की इस फिल्म ने न केवल कई पुरस्कार जीते, बल्कि प्रशंसकों और आलोचकों को समान रूप से प्रभावित किया।

वहीं 2019 का रोमांटिक ड्रामा रिलीज होने के बाद, पूरी टीम को दुनिया भर के प्रशंसकों और शुभचिंतकों से सराहना मिली थी। बता दें कि इस रोमांटिक फिल्म के दिल को छू लेने वाले गानों ने भी दर्शकों को रोमांचित किया। वैसे इस फिल्म के गानों ने सरहदों को भी लांघ दिया है। इसका ताजा उदाहरण हाल ही में देखने को मिला।

वीडियो में अमेरिकी मैन फिल्म के सॉंन्ग को बजाता नजर आ रहा है

आपको बता दें कि कबीर सिंह के सारे गाने दर्शकों के दिलों में आज भी ताजा है। ‘तुझे कितना चाहने लगे हम से लेकर बेखयाली तक’, फिल्म के ट्रैक चार्टबस्टर साबित हुए और लोगों ने इसके लिए अपने प्यार का इजहार किया। अब हाल में शाहिद कपूर ने एक अमेरिकी व्यक्ति को सैक्सोफोन पर तुझे कितना चाहने लगे हम को बजाते हुए देखा तो वह हैरान रह गए। दरअसल इस वीडियो में एक अमेरिकी व्यक्ति को हर राहगीर का ध्यान आकर्षित करते हुए सड़क पर गाना बजाते हुए दिखाया गया है। जब शाहिद कपूर ने इस वीडियो को देखा तो वह हैरान रह गए और इस पर रिप्लाई किया “अद्भुत।”

2019 की तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी कबीर सिंह

kabir singh
kabir singh

बता दें कि कबीर सिंह फिल्म में शाहिद के अलावा कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में थीं। इससे पहले, मुख्य जोड़ी ने सोशल मीडिया पर एक विशेष वीडियो के साथ सफल फिल्म के तीन साल पूरे होने का जश्न मनाया। 370 करोड़ से अधिक की कमाई करते हुए, यह 2019 की तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड फिल्म बन गई, और कपूर की सबसे अधिक कमाई करने वाली एकल-प्रमुख रिलीज बन गई। बता दें कि तेलुगु फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक थी, जो 2017 में रिलीज हुई थी।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT