होम / फिल्म 'विक्रम वेधा' ने ओपनिंग डे पर मचाया धमाल, जाने पहले दिन की कमाई

फिल्म 'विक्रम वेधा' ने ओपनिंग डे पर मचाया धमाल, जाने पहले दिन की कमाई

Saranvir Singh • LAST UPDATED : October 1, 2022, 12:15 pm IST

इंडिया न्यूज़,Bollywood News (Mumbai) :

ऋतिक-सैफ की फिल्म ‘विक्रम वेधा शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो ही गई। फिल्म को देखने के लिए बड़ी तादाद में दर्शक टूट पड़े और इसकी वजह से पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर विक्रम वेधा ने धमाल मचा कर रख दिया। वैसे एक अनुमान के मुताबिक रिलीज के पहले ही दिन विक्रम वेधा 12 से 14 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब रही है। ऐसे में फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर बम्पर ओपनिंग से फिल्म निर्माता खुश हैं।

बॉक्स आफिस पर पहले दिन की कमाई

आपको बता दे कि विक्रम वेधा की एडवांस बुकिंग भी जबरदस्त रही थी और उसके आंकड़े को देखकर यह उम्मीद पहले से ही जताई जा रही थी कि ऋतिक रोशन और सैफ अली खान की यह फिल्म पहले दिन कम-से-कम 15 करोड़ रुपये का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है। पहले दिन की कमाई के मामले में विक्रम वेधा ने कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया 2 को जबरदस्त टक्कर दी है, जिसका रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 14.11 करोड़ रुपये का रहा था।

हालांकि इस साल रिलीज के पहले दिन सबसे बड़ा कलेक्शन ब्रह्मास्त्र का रहा है, जिसके हिंदी वर्जन ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 36 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वही आपको बता दे विक्रम वेधा एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है, जिसका तमिल वर्जन वर्ष 2017 में सामने आया था। तमिल में भी यह फिल्म विक्रम वेधा के नाम से ही बनी थी।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT