होम / विजय देवरकोंडा स्टारर 'लाइगर' को मिला अपना ट्वीटर इमोजी, डायरेक्टर ने शेयर किया पोस्ट

विजय देवरकोंडा स्टारर 'लाइगर' को मिला अपना ट्वीटर इमोजी, डायरेक्टर ने शेयर किया पोस्ट

Saranvir Singh • LAST UPDATED : August 20, 2022, 1:35 pm IST

इंडिया न्यूज़,Tollywood News :

साउथ सुपर स्टार विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर’ के रिलीज में अब कुछ ही दिन बचे हैं। बता दें कि फिल्म 25 अगस्त को ये फिल्म वर्ल्ड वाइड रिलीज के लिए तैयार है और अब भी स्टार कास्ट इसका पूरे जोश के साथ प्रमोशन कर रही है। हाल ही में निर्देशक पुरी जगन्नाध निर्देशित एक्शन एंटरटेनर का ट्वीटर पर एक नया इमोजी मिला है जिसके बारे में खुद ही लाइगर के डायरेक्टर ने एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है।

फिल्म निर्माता चार्मी कौर ने भी लाइगर के ट्वीटर इमोजी को फैंस के साथ शेयर किया

Liger
Liger

बता दें कि पुरी जगन्नाध निर्देशित फिल्म को लेकर विजय देवरकोंडा ने एक पोस्ट में बताया, ‘Liger emoji is yours. उन्होंने तीन हैशटैग #Liger, #WaatLagaDenge और #LigerHuntBegins का इस्तेमाल किया है। अभिनेत्री और फिल्म निर्माता चार्मी कौर ने भी लाइगर के ट्विटर इमोजी को फैंस के साथ शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट किया,Dear Twitter फैमिली, यहां आप सभी के लिए सरप्राइज है। हैशटैग इमोजी अब लाइव हैं! #LIGER, #WaatLagaDenge, #LigerHuntBegins!’ इस फिल्म के इमोजी को देखकर मेकर्स भले ही खुश हों लेकिन देवरकोंडा के पोस्ट के नीचे तमाम लोग फिर से बॉलीवुड बायकॉट लिख रहे हैं।

करण जौहर ने फिल्म की रिलीज से पहले बनाया ये प्लान

वहीं लाइगर को ट्वीटर की ओर से मिले आधिकारिक इमोजी ने जहां विजय देवरकोंडा के कुछ फैंस के बीच फिल्म देखने के लिए दिलचस्पी बढ़ा दी है तो वहीं तमाम ने इसे न देखने की बात कही है। एक यूजर ने लिखा, सॉरी भाई मैं इस फिल्म को नहीं देखूंगा। इस फिल्म में अमेरिका के दिग्गज मुक्केबाज माइक टायसन भी नजर आएंगे।

इसमें कुछ हाई आॅक्टेन एक्शन सीन्स को दिखाया जाएगा और दर्शक इसे जरूर एंजॉय करेंगे। फिल्म को लेकर एक अहम जानकारी आई है। चूंकि इसे करण जौहर बना रहे हैं और बॉलीवुड बायकॉट ट्रेंड के बीच उन्होंने रिलीज को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है। दरअसल एक रिपोर्ट के मुताबिक करण जौहर लाइगर को हिंदी से एक दिन पहले साउथ इंडिया में रिलीज करने की तैयारी में हैं। बताया जा रहा है कि साउथ के अच्छे फीडबैक और कलेक्शन के बाद ये हिंदी दर्शकों के बीच भी दिलचस्पी बढ़ा देगी।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT