होम / दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ से जल्द करना चाहती थी शादी, ब्रेकअप की वजह आई सामने

दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ से जल्द करना चाहती थी शादी, ब्रेकअप की वजह आई सामने

Saranvir Singh • LAST UPDATED : July 29, 2022, 4:13 pm IST
इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): 

बॉलीवुड पॉपुलर कपल टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का ब्रेकअप बी-टाउन में चर्चा का विषय बना हुआ है। खबरें हैं कि, 6 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों अलग हो गए हैं। बता दे कि इस वक़्त बी टाउन में दोनों के ब्रेकअप के चर्चे जोरो पर है। वही अब लेटेस्ट जानकारी के अनुसार इस बात की वजह सामने आई कि आखिर दिशा और टाइगर का ब्रेकअप क्यों हुआ है।

दोस्त ने बताया था दोनो का हो गया है ब्रेकअप

Tiger Shroff-Disha Patani pic
Tiger Shroff-Disha Patani pic
आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि, टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का ब्रेकअप हो गया है। दरअसल एक्टर के एक करीबी दोस्त के हवाले से बताया था कि, अब दिशा और टाइगर साथ नहीं हैं। हालांकि, ये खबर महज अफवाह है या सच, इसकी जानकारी सामने नहीं आई थी। लेकिन अब ताज़ा जानकारी के अनुसार दोनो के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई है। जिसकी वजह से दोनों ने अपनी राहे जुदा कर ली है।

टाइगर श्रॉफ ने दिशा को बोल दिया ना

अब एक्स कपल के एक दोस्त ने खास बातचीत में कहा, “जब से टाइगर ने अपने माता-पिता जैकी और आयशा से अलग रहना शुरू किया है, तब से दिशा और टाइगर लगभग एक साथ रह रहे थे। उन्हें साथ रहते हुए बहुत समय हो चुका था और अब दिशा को महसूस होने लगा था कि, उन्हें शादी के बंधन में बंध जाना चाहिए।” वही इसी इंटरव्यू में सूत्र के हवाले से आगे कहा गया है, ”दिशा ने टाइगर को यह बात बताई थी, लेकिन टाइगर ने इसे टाल दिया।
Tiger Shroff-Disha Patani
Tiger Shroff-Disha Patani
बेशक, उन्होंने कई बार एक्टर से ये कहा होगा, लेकिन हर बार, टाइगर की प्रतिक्रिया ‘नहीं, अभी नहीं’ थी। दिशा शादी करना चाहती थीं, लेकिन टाइगर फिलहाल शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार नहीं थे। जब एक्स कपल के दोस्त से पूछा गया कि, दिशा ने ब्रेकअप को कैसे लिया? इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा, “दिशा ने इसे पॉजिटिव तरह से लिया है। वह नाराज नहीं हैं। साथ ही, कौन जानता है कि, वे कुछ समय बाद एक साथ हो जाएं।”

जैकी श्रॉफ ने भी दिशा-टाइगर के रिलेशन पर दी थी यह प्रतिक्रिया 

आपको जानकारी के लिए बता दे कि जैकी श्रॉफ ने मार्च 2022 में मीडिया के साथ बातचीत में साफ तौर पर कह दिया था कि, टाइगर की जल्द शादी करने की कोई योजना नहीं है। यही वह समय था जब खबरें तेजी से उड़ने लगी थीं कि, टाइगर और दिशा पति-पत्नी बनने की योजना बना रहे हैं। जैकी ने कहा था, ”टाइगर ने शादी कर ली है, अपने काम से। टाइगर अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं।” इसी दौरान उन्होंने ये भी कहा था कि, हो सकता है दोनों शादी करें या फिर जीवनभर दोस्त ही बने रहें।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hardeep Nijjar: कनाडाई मीडिया का दावा, हरदीप निज्जर की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह शामिल-Indianews
FWD-200B: भारत का पहला UAV बॉम्बर तैयार, इन सुविधाओं से होगा लैस-Indianews
Tamil Nadu: दो दिनों से लापता तमिलनाडु कांग्रेस जिला प्रमुख का मिला जला हुआ शव, जांच में जुटी पुलिस-Indianews
Himanshi Khurana से ब्रेकअप के कुछ महीनों बाद Asim Riaz को फिर मिला प्यार! पोस्ट शेयर कर किया हैरान -Indianews
Oxytocin: क्या होता है ऑक्सीटोसिन, जिसके उपयोग करने पर हो सकती है सजा- Indianews
Aamir Khan की बेटी इरा खान ने अपनी शादी का इमोशनल वीडियो किया शेयर, सभी वेडिंग फंक्शन की झलक आई सामने -Indianews
Baton Passed: मां सोनिया के बाद बेटे राहुल के हाथों में रायबरेली, नई पीढ़ी को मिली यूपी के इन सीटों की कमान- Indianews
ADVERTISEMENT