होम / फिल्म लाइगर की प्रमोशन के लिए विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे ने मुंबई लोकल में किया सफर, तस्वीरे हुई वायरल

फिल्म लाइगर की प्रमोशन के लिए विजय देवरकोंडा-अनन्या पांडे ने मुंबई लोकल में किया सफर, तस्वीरे हुई वायरल

Saranvir Singh • LAST UPDATED : July 29, 2022, 12:36 pm IST
इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): 
साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर को लेकर चर्चा में है। बता दें कि इस फ़िल्म में अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा की जोड़ी नजर आएगी। वहीं फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जिसे फैंस ने खूब पसंद भी किया है। वहीं अब अनन्या और विजय देवरकोंडा जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में जुट गये हैं। हाल ही में दोनों स्टार्स को मुंबई लोकल में भी सफर करते देखा गया।

मुंबई लोकल में दिखे अनन्या-विजय

Ananya Panday posted Instagram pics Liger promotion
Ananya Panday posted Instagram pics Liger promotion

 

आपको बता दें कि धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म लाइगर का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म 25 अगस्त 2022 को रिलीज होने वाली है। अभी फिल्म रिलीज होने में लगभग 20 दिन से ज्यादा का समय है। पर लगता है कि विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे फिल्म के प्रमोशन में किसी तरह की कमी नहीं रखना चाहते। इसलिये तो प्रमोशन के सिलसिले में ट्रैवल करने मुंबई लोकल पहुंच गये।
Liger promotion
Liger promotion
विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने फिल्म के प्रचार के लिए महंगी गाड़ियों को छोड़ मुंबई की लोकल ट्रेन को चुना। दोनों ने मुंबई के खार स्टेशन से लोअर परेल तक का सफर तय किया। साथ ही फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म का दूसरा गाना “वाट लगा देंगे” भी रिलीज कर दिया है। सोशल मिडिया पर फैंस फिल्म को लेकर अपनी एक्साइटमेंट और प्यार जाहिर कर रहे हैं।

अनन्या पांडे ने इंस्टाग्राम पर मुंबई लोकल में सफर करते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट की

Liger promotion PHOTO
Liger promotion PHOTO
एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर मुंबई लोकल में सफर करते हुए कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन फोटोज में अनन्या और विजय लोकल ट्रेन में ट्रैवल करते हुए दिख रहे हैं। एक ओर जहां अनन्या सीट पर आराम से बैठी दिख रही हैं। वहीं फिल्म के हीरो विजय देवरकोंडा उनकी गोद में सिर रखकर लेटे हैं। विजय देवरकोंडा को देखकर लग रहा कि वो काफी थक गये हैं।

स्टार्स का ऐसा था लुक

मुंबई लोकल में ट्रैवल करने पहुंचीं अनन्या यैलो कलर के टॉप और ब्लू डेनिम जींस में काफी स्टाइलिश नजर आईं। तस्वीरों में वो अलग-अलग पोज देती भी दिख रही हैं। वहीं कैजुअल टी-शर्ट और जींस में विजय देवरकोंडा काफी कूल दिखाई दे रहे हैं। नोटिस करने वाली बात ये है कि देवरकोंडा मुंबई लोकल में नॉर्मल चप्पल पहनकर पहुंचे। इससे पहले ट्रेलर लॉन्च पर भी वो चप्पल पहने हुए दिखे थे, जिसके लिये रणवीर सिंह ने उनकी मस्ती में खिंचाई भी की थी।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Kangana Ranaut ने राजनीति में आने के बाद निजी जिंदगी में बदलाव पर की बात, फिल्मी स्ट्रगल को कहा जोक – Indianews
अपने पिता की तरह बल्ला घुमाती हैं Anushka Sharma की बेटी वामिका, Virat Kohli ने बेटे अकाय का दिया हेल्थ अपडेट -Indianews
The Great Indian Kapil Show का नया trailer रिलीज, एड शीरन से जान्हवी कपूर तक दिखें ये सेलेब्ल -Indianews
Kalki 2898 AD में शानदार एक्ट्रेस का नाम हुआ शामिल, इस तरह से दिया गया क्लू – Indianews
Kiara Advani ने कान्स में इस एक्ट्रेस का लुक किया कॉपी, फैंस कर रहे कम्प्रेयर – Indianews
तेलुगु एक्ट्रेस Pavithra Jayaram की मौत के कुछ दिन बाद पति Chandrakanth ने उठाया ये कदम -Indianews
व्हीलचेयर पर बैठी Rakhi Sawant का सर्जरी से पहले का वीडियो आया सामने, परेशान हुए एक्स हसबैंड ने जाहिर की चिंता -Indianews
ADVERTISEMENT