होम / कैप्टन मार्वल के लिए प्रियंका चोपड़ा है रूसो ब्रदर्स की पहली पसंद, वीडियो शेयर कर बताई वजह

कैप्टन मार्वल के लिए प्रियंका चोपड़ा है रूसो ब्रदर्स की पहली पसंद, वीडियो शेयर कर बताई वजह

Saranvir Singh • LAST UPDATED : July 28, 2022, 3:31 pm IST
इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): 
आपको बता दें कि रूसो ब्रदर्स  इन दिनों अपनी फिल्म, ‘द ग्रे मैन’ की सफलता का जश्न मना रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि ‘कैप्टन मार्वल’ के लिए वो किसे चुनेंगे प्रियंका चोपड़ा या दीपिका पादुकोण को। इस सवाल पर उन्होंने बिना विचार किए फौरन प्रियंका का नाम ले लिया। पीसी के फैन पेज पर एक वीडियो साझा किया गया है जोकि काफी वायरल हो रहा है।

वीडियो में रूसो ब्रदर्स ने बताया खुद को प्रियंका का प्रशंसक

Russo Brothers photo
Russo Brothers photo

इस वीडियो में रूसो ब्रदर्स कैप्टन मार्वल के लिए प्रियंका का नाम लेते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में रूसो ब्रदर्स ने कहा, ‘हम प्रियंका को चुनते हैं। हम उनके बहुत बड़े प्रशंसकहैं हम बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। हम एक प्रोजेक्ट पर साथ काम कर रहे हैं। हम एक शो, सिटाडेल का निर्माण कर रहे हैं।

Russo Brothers
Russo Brothers

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी
रूसो ब्रदर्स पहले भी अपने एक इंटरव्यू में बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की जमकर तारीफ कर चुके हैं।  रूसो प्रियंका को एक बेहतरीन एक्ट्रेस मानते हैं। रूसो ब्रदर्स ने आगामी वेब सीरीज में एक्ट्रेस के साथ काम करने के बारे में भी बात की थी। बता दें प्रियंका चोपड़ा जल्द ही ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी, जो एक मल्टी स्टारर स्पाई सीरीज है। शादी के बाद हॉलीवुड में ये प्रियंका का पहला प्रोजेक्ट है, जिसे लेकर एक्ट्रेस बहुत उत्साहित हैं।

एंथनी रूसो और जो रूसो ने ‘कैप्टन मार्वल’ में एक मिड-क्रेडिट सीन का निर्देशन किया था, जिसमें एवेंजर्स से मिलने वाले टाइटैनिक कैरेक्टर थे। ब्री लार्सन ने 2019 की फिल्म में कैप्टन मार्वल की भूमिका निभाई थी।

प्रियंका चोपड़ा प्रोजेक्ट

‘सिटाडेल’  के अलावा, प्रियंका  फरहान अख्तर  की ‘जी ले जरा’ में भी दिखाई देंगी, जहां वो पहली बार आलिया भट्ट  और कैटरीना कैफ  के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी। फिलहाल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपने मां बनने के सुख को इंजॉय कर रही हैं। इस साल की शुरुआत में सरोगेसी के जरिए वो और निक जोनास माता-पिता बने हैं।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT