होम /  'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' का हिंदी संस्करण ओटीटी पर हुआ रिलीज, जानिए कहां कर सकेंगे स्ट्रीम

 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' का हिंदी संस्करण ओटीटी पर हुआ रिलीज, जानिए कहां कर सकेंगे स्ट्रीम

Saranvir Singh • LAST UPDATED : July 29, 2022, 11:45 am IST
इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai): 
बॉलवुड एक्टर आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म, ओपनिंग डे पर अच्छी कमाई नहीं कर पाई थी। लेकिन वर्ड-ऑफ-माउथ और सकारात्मक समीक्षा मिलने की वजह से फिल्म अंततः बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करने में कामयाब रही। फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 42.49 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। अब रिलीज के तकरीबन एक महीने बाद आर माधवन अभिनीत फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है।
रॉकेट्री द नंबी इफेक्ट हिंदी वर्जन वूट सेलेक्ट पर देख सकते है 

 

Rocketry the Nambi Effect photo
Rocketry the Nambi Effect photo
आपको बता दें कि ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के हिंदी संस्करण का डिजिटल प्रीमियर हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर माधवन द्वारा निर्मित, निर्देशित, लिखित और अभिनीत फिल्म के हिंदी संस्करण को भी तमिल, तेलुगू और मलयालम संस्करण की तरह ही अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किए जाने की योजना बनाई गई थी, लेकिन आखिरी मूवमेंट पर वूट सेलेक्ट ने बाजी मार ली और प्रसिद्ध भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन  के वैज्ञानिक नंबी नारायणन की बायोपिक के हिंदी संस्करण को स्ट्रीम करने का अधिकार प्राप्त कर लिया है। यानी अब दर्शक अमेजन प्राइम पर तमिल, तेलुगू और मलयालम वर्जन देख सकते हैं। वहीं हिंदी संस्करण देखने के लिए वूट सेलेक्ट पर जा सकते हैं।

आर माधवन ने सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

rocketry-the-nambi-effect movie
rocketry-the-nambi-effect movie
रॉकेट्री: द नंबी नारायणन के हिंदी वर्जन के ओटीटी पर रिलीज होने की जानकारी देते हुए आर माधवन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। अभिनेता लिखते हैं, अब इंतजार खत्म हुआ! देखिए 2022 की सबसे सेलिब्रेटेड मूवी! रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट अब वूट सेलेक्ट पर हिंदी में आ चुकी है। देखिए नंबी नारायणन की अनसुनी और अनोखी कहानी!

अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन की कहानी पर आधारित है फ़िल्म

यह फिल्म, अंतरिक्ष वैज्ञानिक नंबी नारायणन की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में जहां इंटरवल से पहले नंबी नारायणन की उपलब्धियों और स्पेस विज्ञान में उनके योगदान को दर्शाया गया है। वहीं, इंटरवल के बाद उनके साथ हुए अत्याचार और अन्याय की लड़ाई को दिखाया गया है।

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT