प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकी उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस का लिया इंटरव्यू, शेयर की फोटो

इंडिया न्यूज़,Bollywood News 

बॉलीवुड एक्ट्रेस से ग्लोबल स्टार बन चुकी प्रियंका चोपड़ा ने अपने नाम एक और उपलब्धि जोड़ ली है। बता दें कि
प्रियंका चोपड़ा ने शुक्रवार को व्हाइट हाउस का दौरा किया और अमेरिकी उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस से बात की। अभिनेत्री इन दिनों पति निक जोनास और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ टूर पर हैं।
ऐसे में अभिनेत्री ने शुक्रवार को व्हाइट हाउस का दौरा किया और डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी विमेंस लीडरशिप फोरम में अमेरिकी उप-राष्ट्रपति कमला हैरिस के साथ बात की। पीले रंग की बैकलेस ड्रेस और मैचिंग हील्स में खूबसूरत दिख रही प्रियंका ने अमेरिकी उप-राष्ट्रपति से अमेरिका में वेतन समानता और बंदूक कानूनों जैसे जैसे कई विषयों पर कुछ अहम सवाल पूछे।

बातचीत में प्रियंका ने यह खुलासा किया

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra
दरअसल इस बातचीत के दौरान, प्रियंका ने ये भी खुलासा किया कि 22 साल के अपने करियर में, इस साल उन्हें पहली बार किसी पुरुष को-एक्टर के जितनी पेमेंट मिली है। वाशिंगटन डीसी, खास तौर से व्हाइट हाउस की अपनी जर्नी की कुछ झलकियां शेयर करने के लिए अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज को लिया। उन्होंने वाशिंगटन मॉन्यूमेंट की एक तस्वीर, व्हाइट हाउस के अंदर की एक झलक और उनके पास मौजूद एक बेवरेज को शेयर किया, जिस पर राष्ट्रपति की मुहर थी।

निक जोनास बेटी के साथ बिता रहे वक़्त

आपको बता दे  इस बीच, निक जोनास ने एक तस्वीर शेयर की कि कैसे वो और बेटी मालती न्यूयॉर्क में एक साथ अपना समय बिता रहे हैं। उन्होंने अपने दिन की पिकनिक से दोनों की एक तस्वीर शेयर की और इसे कैप्शन दिया, डैडी बेटी एडवेंचर्स इन NYC।
वही प्रियंका ने हाल ही में भारत में वैवाहिक स्थिति की परवाह किए बिना गर्भपात को वैध बनाने के भारत के सर्वोच्च न्यायालय के फैसले की भी सराहना की। अदालत ने कहा कि एक महिला को तीसरे पक्ष से परामर्श किए बिना गर्भपात कराने के लिए “रिप्रोडक्टिव अटोनॉमी” होनी चाहिए। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस पर रिएक्शन देते हुए प्रियंका ने लिखा, “चुनने का अधिकार। दुनिया भर में महिलाओं के लिए ये एकमात्र तरीका होना चाहिए।
हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !
Latest news
Related news