किच्चा सुदीप स्टारर ‘कब्जा’ का टीजर रिलीज, केजीएफ की झलक आई नजर

इंडिया न्यूज़,Tollywood News (Mumbai) :

टॉलीवुड स्टार किच्चा सुदीप अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कब्जा’ के चलते एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में इस फिल्म के मेकर्स ने ‘कब्जा’ का टीजर रिलीज किया है। किच्चा सुदीप साउथ इंडस्ट्री में बादशाह के नाम से जाने जाते हैं। यही वजह है कि फैंस को उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है। एक्टर की फिल्म ‘कब्जा’ के टीजर ने लोगों के दिलों एक सवाल खड़ा कर दिया है।

टीज़र में गैंगस्टर की कहानी को दिखाया गया है

दरअसल कुछ समय पहले जारी किए गए फिल्म ‘कब्जा’ के टीजर में किच्चा सुदीप के साथ केजीएफ 2 का दर्दनाक मंजर दिखाई दिया है। हालांकि, इस टीजर में रॉकी भाई का कोई जिक्र नहीं किया गया है। 2 मिनट 3 सेकण्ड के इस टीजर में गैंगस्टर की कहानी को दर्शाया गया है। ये कहानी आजादी के पहले दौर की है, जहां हर कोई बस आजादी से जीना चाहता है। बता दें कि ‘कब्जा’ में सुपरस्टार किच्चा सुदीप, उपेंद्र और श्रिया सरन लीड रोल में नजर आएंगे।

फ़िल्म 7 भाषाओं में होगी रिलीज़

बता दें कि ‘कब्जा’ की कहानी का लेखन और निर्देशन आर चंद्रू ने किया है। जबकि इस फिल्म का प्रोडक्शन आर चंद्र शेखर ने किया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक ये फिल्म ‘कब्जा’ 7 भाषाओं में थिएटर्स में रिलीज़ होगी, जिनमें हिंदी, कन्नड़, मलयालम, तमिल, तेलुगू, उड़िया और मराठी भाषा को रखा गया है। इस टीजर को देख लोगों में फिल्म को लेकर दिलचस्पी दोगुनी हो गई है और वो जानना चाहते हैं कि क्या वाकई इस फिल्म का केजीएफ 2 से कोई ताल्लुक है या नहीं।

Latest news
Related news