होम / फेट:द विंक्स सागा सीजन 3 इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, ये स्टार आएंगे नजर

फेट:द विंक्स सागा सीजन 3 इस प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज, ये स्टार आएंगे नजर

Saranvir Singh • LAST UPDATED : September 17, 2022, 4:01 pm IST

इंडिया न्यूज़,Hollywood News :

हॉलीवुड वेबसीरीज फेट:द विंक्स सागा सीजन-3 इन दिनों काफी सुर्खियों में है। आपको बता दें इस सीरीज के दोनों पार्ट को काफी पसंद किया गया था और अब इस सीरीज का तीसरा सीजन आने वाला है जिसे लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। वहीं लेटेस्ट अपडेट के अनुसार सीरीज को मेकर्स जल्द ही फ्लोर पर लाने की सोच रहे हैं जिसे लेकर उन्होंने तैयारी भी शुरू कर दी है।

इस प्लेटफॉर्म पर आएगा सीजन-3 ?

दरअसल फेट: द विंक्स सागा सीजन-3 को लेकर खबर है कि यह पॉपुलर सीरीज नेटफ्लिक्स  पर आएगी लेकिन अभी तक ओटीटी के किसी भी प्लेटफॉर्म ने इस सीरीज को लेकेर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है। वहीं फैंस को भी पूरी उम्मीद है कि ये सीरीज नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज होगी जो कि स्क्रीन पर तहलका मचा देगी। वहीं ओटीटी प्लेटफॉर्म का कहना है कि जो भी जानकारी आएगी वो फैंस के साथ शेयर करेंगे।

इस बार यह होगी स्टार कास्ट

सीरीज की कास्ट की बात करें तो फेट: द विंक्स सागा सीजन-3 में एक से बढ़कर एक कलाकार नजर आएंगे। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक सीरीज में अबीगैल कोवेन, हन्ना वैन डेर वेस्ट हुसैन, इलिअट साल्ट, पॉलिना चावेज दिखाई देंगे। इतना ही नहीं रॉबर्ट जेम्स-क्लियर, डैनी ग्रिफिन, फ्रेडी थोर्प, लीह मिंटो भी लीड रोल में दिखाई देंगे।

ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार फेट: द विंक्स सागा सीजन-3 धमाकेदार होने वाला है। वहीं वेब सीरीज फेट: द विंक्स सागा सीजन-3 के ट्रेलर और रिलीज डेट को लेकर मेकर्स ने कोई डेट पक्की नहीं कि है लेकिन कयास लगाए जा रहे है कि अगले साल इसका गर्मियों मे ट्रेलर आ सकता है और साल 2024 तक ये वेब सीरीज फ्लोर पर आ सकती है।

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

IndiGo: इंडिगो से सफर करना अब होगा और मजेदार, फ्लाइट में होगी मनोरंजन की सुविधा- indianews
IPL 2024: रवींद्र जडेजा का वायरल फ्लाइंग कैच, पलक झपकते केएल राहुल आउट; देखें तस्वीर-Indianews
Congress: सैम पित्रोदा से कन्नी काट रही कांग्रेस, धन वितरण वाले बयान से बनाई दूरी- indianews
Dr Rajkumar’s birth anniversary: कन्नड़ सिनेमा के ये सुपरस्टार कर चुके शानदार फिल्मों में काम, करोड़ों दिलों पर किया राज -Indianews
Anant-Radhika की शादी की तारीख हुई तय, इस दिन और जगह रचाएंगे शादी – Indianews
कौन हैं CSk के उभरते सितारे Rachin Ravindra की गर्लफ्रेंड, फैशन की दुनिया में बना चुकी हैं नाम -Indianews
सुप्रीम कोर्ट के फटकार के बाद रामदेव और बालकृष्ण ने जारी किया नया सार्वजनिक माफीनामा-Indianews
ADVERTISEMENT